उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-:राजस्थान से पूर्णागिरि दर्शन को आया युवक शारदा नदी में बहा. जल पुलिस और स्थानीय तैराक ने बचाया ।।

चम्पावत-: पुलिस ने जोधपुर, राजस्थान से श्री माँ पूर्णागिरि मेले में दर्शन को आये 19 वर्षिय युवक को शारदा नदी में डुबने से बचाया और नदी से सही सलामत निकालकर परिजनों को सुपुर्द किया जिसके बाद परिजनों ने राहत की सांस ली और उत्तराखंड पुलिस का आभार जताया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार चम्पावत के थाना टनकपूर क्षेत्रान्तर्गत गांव पाली, जिला जोधपूर, राजस्थान से अपने परिजनों के साथ श्री माँ पूर्णागिरि मेले में दर्शन को आये महेश राय पुत्र मदनलाल, उम्र-19 वर्ष जो शारदा स्नान घाट टनकपुर के पास स्नान करते हुए अचानक नदी के तेज बहाव में बह गया ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) प्राइवेट पब्लिशर्स की स्कूलों में नहीं लगेगी बुक,डीएम ने कार्रवाई के दिए निर्देश ।।


युवक के परिजनों के चिल्लाने की आवाज पर शारदा घाट टनकपुर में तैनात जल पुलिस के जवानों व स्थानीय लोगों द्वारा रेस्क्यू अभियान चलाते हुए नदी के तेज बहाव से युवक को सकुशल बचाया ।
जनपद चम्पावत पुलिस द्वारा तत्काल चलाये गये राहत-बचाव कार्य से बालक को बचाये जाने पर युवक के परिजनों द्वारा जनपद पुलिस का धन्यवाद किया।

यह भी पढ़ें 👉  [welldone Uttarakhand police] 3981 बच्चों का भविष्य संवारा उत्तराखंड पुलिस ने, हरिद्वार अव्वल, आप भी कर सकते हैं सहायता ।।

पुलिस टीम गोताखोर रविन्दर सिंह पहलवान थाना टनकपुर कांस्टेबल राकेश गिरि जल पुलिस एवं स्थानीय तैराक रामकुमार व रवि अभियान चलाकर सकुशल रेस्क्यू किया।

To Top