उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(उत्तराखंड) ब्रांडेड डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी में जुड़ा हल्द्वानी का नाम. किसना एक्सक्लूसिव शोरूम का हुआ भव्य शुभारंभ. ग्रुप के फाउंडर रहे मौजूद ।।

किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी ने हल्द्वानी में एक्सक्लूसिव शोरूम का किया शुभारम्भ

हल्द्वानी। प्रसिद्ध भारतीय ज्वेलरी ब्रांड, किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी ने उत्तराखंड के हल्द्वानी में अपने नए फ्रेंचाइजी शोरूम की शुरुआत की है। यह नया शोरूम खासकर हल्द्वानी जैसे उभरते हुए बाजारों में उनके व्यापार को बढ़ाने और नए अवसरों को भुनाने की योजना के तहत शुरू किया गया है। इस उद्घाटन कार्यक्रम में हरि कृष्णा ग्रुप के फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर, घनश्याम मौजूद रहे।


हल्द्वानी में फ्रेंचाइजी शोरूम का शुभारंभ किसना द्वारा अपने मार्केट का विस्तार और ग्राहकों पर केंद्रित विकास रणनीतियों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। चहल-पहल भरे इस शहर में अपनी उपस्थिति के साथ, किसना का लक्ष्य यहाँ के लोगों को पसंद के आभूषण उपलब्ध कराना तथा प्रतिस्पर्धी बाज़ार में अपनी जगह को अधिक मजबूती प्रदान करना है। हल्द्वानी में किसना का यह नया शोरूम हर आयु वर्ग के लिए सबसे अच्छा और पसंदीदा कलेक्शन लेकर आया है। जिनकी डिजाइंस को स्थानीय पसंद के आधार पर तैयार किया गया है, साथ ही इस नए शोरूम में उच्च-गुणवत्ता और ट्रेंडिंग डिजाइंस की एक बड़ी श्रृंखला को भी शामिल किया गया है, जो रोजाना पहनने के साथ-साथ त्योहारों के लिए सबसे बेहतर साबित होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) जब 14 साल का मसला कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत ने एक दिन में किया हल।।


किसना ने अपने व्यापार को बढ़ाने के अलावा, समाज पर सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए कई सीएसआर गतिविधियां भी शुरू कीं है। इन गतिविधियों के अंतर्गत, किसना ने जरूरतमंदों को सिलाई मशीनें भेंट कीं, जिससे उन्हें खुद का रोजगार चलाने के लिए ज़रूरी हुनर सीखने में मदद मिलेगी। इसके अलावा, कंपनी ने जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध करवाया और पर्यावरण को केंद्र में रखते हुए पेड़ भी लगाए हैं।
हरी कृष्णा ग्रुप के फाउंडर और एम.डी. घनश्याम ढोलकिया ने अपने इस एक्सक्लूसिव ब्रांड शोरूम की घोषणा पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि यह शोरूम उत्तराखंड में हमारी उपस्थिति को और मजबूत करेगा। बेहतरीन कारीगरी और ग्राहकों को ध्यान में रखकर बनाए गए आभूषणों के साथ, हम हल्द्वानी के आभूषण बाजार में अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहते हैं। श्हर घर किसनाश् के विजन के साथ, हमारा लक्ष्य भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाला डायमंड ज्वेलरी ब्रांड बनना तथा हर महिला के हीरे के आभूषण खरीदने के सपने को पूरा करना है।
किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी के डायरेक्टर, पराग शाह ने कहा कि हल्द्वानी में हमारे फ्रैंचाइजी शोरूम का लॉन्च किसना के सफर में एक महत्वपूर्ण अवसर है। यह शोरूम स्थानीय लोगों की अलग-अलग पसंद और खरीददारी के तरीकों को पूरा करने के लिए रणनीतिक रूप से तैयार किया गया है। मार्केट रिसर्च और कस्टमर ट्रेंड की अच्छी समझ के जरिये, किसना का लक्ष्य हल्द्वानी के ग्राहकों को पहली नजर में पसंद आने वाले प्रोडक्ट्स की पेशकश करना और व्यक्तिगत सेवाएं प्रदान करना है।
किसना हल्द्वानी के फ्रैंचाइजी पार्टनर संजीव जैन, अंकुश जैन एवं तुषार जैन ने कहा कि किसना डायमंड एंड ज्वेलरी के साथ साझेदारी हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है और हम उनके द्वारा पेश की जा रही अद्भुत ज्वेलरी के जरिये हल्द्वानी के लोगों को बेहतर सेवाएं देने के लिए उत्साहित हैं। हम ग्राहकों को बेहद खूबसूरत और कहीं न मिलने वाली क्वालिटी देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक साथ मिलकर हम हल्द्वानी के ग्राहकों को एक बेहतरीन अनुभव देना चाहते हैं।
हरि कृष्णा ग्रुप द्वारा निर्मित किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी 2005 से एक प्रतिष्ठित आभूषण ब्रांड है, जिसका देश भर में 3,000 से ज्यादा रिटेलर्स का व्यापक वितरण है, जो इसे भारत में सबसे बड़ा वितरित हीरा आभूषण ब्रांड बनाता है। किसना रिटेलर फ्रैंचाइज़ मॉडल के माध्यम से व्यवसाय वृद्धि को गति देकर तेजी से बढ़ रहा है। 2022 में, किसना ने सिलीगुड़ी में अपना पहला शोरूम लॉन्च करके अपना विस्तार शुरू किया, इसके बाद हैदराबाद, हिसार, अयोध्या, बरेली, रायपुर, दिल्ली, मुंबई, जम्मू, बैंगलोर, ग़ाज़ियाबाद, प्रयागराज, देवघर, लखनऊ, अगरतला, आगरा एवं नॉएडा में शोरूम लॉन्च किये।

To Top