उत्तर प्रदेश

(अचरज) हल्द्वानी-: ITI का छात्र उतरा स्मैक के धंधे में..

हल्द्वानी-: मिशन ड्रग फ्री देवभूमि के तहत नैनीताल पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए एक आईटीआई छात्र के कब्जे से 10 लाख की स्मैक बरामद की है पकड़े गए आरोपी की पहचान अभय पुत्र सत्य प्रकाश निवासी ग्राम अमाऊ, थाना खटीमा, जनपद उधम सिंह नगर, उम्र 19 वर्ष के रूप में हुई है वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि पुलिस टीम पकड़े गए छात्र पर पिछले कई दिनों से नजर रखे हुई थी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) क्या मिला बजट में राज्य को, सीएम धामी ने बताया ऐतिहासिक, दूरदर्शी, समावेशी, सर्वस्पर्शी और सर्वग्राही है आम बजट ।।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि चोरगलियां थाना अध्यक्ष भगवान महर, तथा एसओजी प्रभारी अनीश अहमद की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा चोरगलिया क्षेत्र में बीती रात में मुखबिर की सूचना पर चैकिंग के दौरान संयुक्त टीम ने चोरगलिया क्षेत्र में स्मैक की तस्करी करते हुए छात्र को गिरफ्तार किया । टीम ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 105 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह स्मैक को खटीमा निवासी अपने दोस्त तुषार शर्मा से खरीदकर अधिक पैसे कमाने के लालच में हल्द्वानी शहर में बेचने के लिये ला रहा था।
पुलिस टीम की इस कार्रवाई के लिए एस०एस०पी नैनीताल द्वारा 2,500 रुपए का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की गई है।

To Top