उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग (उत्तराखंड)बरसाती नाला उफान पर.बस ड्राइवर की लापरवाही .ऐसे बह गई बस .35 यात्री थे सवार।।

रामनगर। मौसम विभाग की लगातार चेतावनी को भी लोग नजरअंदाज करते जा रहे हैं जिसका खामियाजा लोगों की जान पर बन आती है ऐसा ही एक मामला ताल जनपद के रामनगर का है जहां पर्वती क्षेत्र में हो रही भारी बरसात के चलते नदी नाले

उफान पर रहे उत्तराखंड में लगातार हो रही बरसात से जनजीवन अस्त व्यस्त है बरसात से जहां पहाड़ों में भारी भूस्खलन की घटनाएं सामने आ रही है तो वहीं मैदानी क्षेत्रों में नदी नाले उफान पर है. रामनगर में एक बार फिर से बारिश का कहर देखने को मिला है, रामनगर में धनगढ़ी पुल में यात्रियों से भरी बस बरसाती नाले के तेज बहाव में पलट गई इस बस में कुल 35 लोग सवार थे, कुछ लोगों को मामूली चोट आई हैं,। मौके पर मौजूद जेसीबी की मदद से सभी लोगों को बचा लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट (उत्तराखंड) पांच जनपदों में तात्कालिक मौसम पूर्वानुमान, इन जनपदों में होगी बरसात और बिजली चमकने की संभावना।।

हादसा उस वक्त हुआ जब एक यात्रियों से भरी बस बरसाती नाले को पार करने की कोशिश कर रही थी कि तभी अचानक पानी के तेज बहाव में बस पलट गई मौके पर चीख-पुकार मच गई लेकिन दूसरी तरफ मौजूद जेसीबी की मदद से लोगों को तुरंत बचा लिया गया, फिलहाल सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं, इस जगह पूर्व में भी कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन लोग उससे सबक नही ले रहे हैं।

To Top