उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर (काठगोदाम) जीआरपी थी सतर्क. बालिका को किया सकुशल चाइल्ड हेल्पलाइन को सुपुर्द पश्चिम बंगाल से भाग कर आई थी बालिका।।

हल्द्वानी-: अपने घर से नाराज होकर पश्चिम बंगाल निवासी बालिका को संदिग्ध अवस्था में देखते हुए थाना जीआरपी काठगोदाम ने सकुशल चाइल्ड हेल्प लाईन को सुपुर्द किया यदि जीआरपी द्वारा सही समय पर सतर्कता नहीं बरती होती तो बालिका के गायब होने की भी संभावना थी।
मंगलवार को पश्चिम बंगाल, की एक बालिका उम्र- 16 वर्ष प्लेटफॉर्म नम्बर- 01 रेलवे स्टेशन काठगोदाम पर घूमती हुई संदिग्ध अवस्था में दिखी तो स्टेशन पर तैनात जीआरपी जवानों ने जब पूछताछ की तो बालिका द्वारा बताया गया कि मैं नाराज होकर अपने घर से बिना बताए आयी हूं तथा अपने घर पश्चिम बंगाल जाना चाहती हूं । जिसपर उक्त बालिका से उसके माता-पिता का मो0न0 पूछा तो बालिका को याद नही होने के कारण संपर्क नही हो पाया, जिसपर जीआरपी थाना काठगोदाम पुलिस टीम द्वारा चाइल्ड हेल्प लाइन को संपर्क करके बताया गया तथा उक्त बालिका को सुरक्षा की दृष्टि से थाना कार्यालय में महिला कांस्टेबल सरस्वती की निगरानी में महिला हेल्प डेस्क में रखा गया। कुछ समय बाद चाईल्ड हेल्प लाइन के अधिकारियो के आने के बाद थाना जीआरपी काठगोदाम पर आये व जीआरपी पुलिस द्वारा
बालिका को चाईल्ड हेल्प लाइन को उसके परिजनों को सुपुर्द करने हेतु सकुशल सुपुर्द किया गया।
पुलिस टीम में अनुज कुमार, सुनील आदि थे।

To Top