उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(उत्तरकाशी) 12वे दिन रेस्क्यू अभियान है जारी,किसी भी समय आ सकती है खुशखबरी, 41 मजदूरों को निकालने के लिए एनडीआरएफ भी तैयार,सीएम धामी ने दी प्रधानमंत्री को भी जानकारी।।

उत्तरकाशी में टनल में फंसे मजदूरों को निकालने के लिए 12वें दिन भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। उम्मीद की जा रही है कि आज किसी भी वक्त मजदूरों को बाहर निकाला जा सकता है। इस बीच पीएम मोदी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से राहत बचाव को लेकर फोन पर अपडेट ली है।पीएम लगातार सिलक्यारा रेस्क्यू ऑपरेशन पर नज़र बनाए हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) मुख्यमंत्री ने किया ऊर्जा संचय समागम कार्यक्रम को वचुअर्ली संबोधित ।।

सीएम धामी ने बताया पीएम ने क्या पूछा
पीएम मोदी के साथ हुई बातचीत पर सीएम धामी ने जानकारी दी है। धामी ने कहा “आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज फोन कर सिलक्यारा, उत्तरकाशी में निर्माणाधीन टनल में फँसे श्रमिकों को सकुशल बाहर निकालने हेतु चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) यहां पीसीएस अधिकारियों के हुए प्रमोशन.देखें आदेश।।

इस दौरान माननीय प्रधानमंत्री जी को केंद्रीय एजेंसियों, अंतर्राष्ट्रीय विशेषज्ञों एवं प्रदेश प्रशासन के परस्पर समन्वय से युद्ध स्तर पर संचालित राहत एवं बचाव कार्यों में हो रही प्रगति से अवगत कराया।

आदरणीय प्रधानमंत्री को मौक़े पर श्रमिकों के उपचार व देखभाल हेतु चिकित्सकों की टीम, एम्बुलेंस, हेली सेवा एवं अस्थायी हॉस्पिटल की व्यवस्था सुनिश्चित किए जाने एवं किसी भी इमरजेंसी की स्थिति में AIIMS ऋषिकेश में चिकित्सकों को तैयार रहने के निर्देश दिये जाने की जानकारी भी दी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर)उत्तराखंड और SDRF के हेड कांस्टेबल आशिक अली ने ऐसे बचाया शिव भक्त को गंगा में डूबने से ।।

आदरणीय प्रधानमंत्री को श्रमिक बंधुओं एवं उनके परिजनों से हो रही निरंतर बातचीत व उनकी कुशलता से अवगत कराया एवं स्वयं के भी उत्तरकाशी में रहकर बचाव कार्यों की मॉनिटरिंग करने की भी जानकारी दी।”

To Top