उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर (उत्तराखंड) तहसील से फिर दो रिश्वत लेते गिरफ्तार।।

हरिद्वार– जिले के लक्सर तहसील में तैनात अमीन और उसके अनुसेवक को विजिलेंस टीम ने 10 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।


शिकायतकर्ता ने सतर्कता अधिष्ठान के ट्रोल फ्री नम्बर 1064 पर शिकायत अंकित करायी कि उसने अपने नाम के टेम्पो ट्रेवलर व अपनी पत्नी नाम से मिनी बस ली थी, जिसको करीब 3-4 साल पहले बेच दिया था तथा बेचने सम्बन्धी कागजात गलती से आग में जल जाने के कारण नष्ट हो गये थे, जिस कारण इन वाहनों किसको बेचा जिसकी जानकारी उसे नहीं थी।
इन दोनों वाहनों की वसूली के सम्बन्ध में जारी आरसी को परिवहन विभाग को वापस करने व जेल भेजने से बचाने के एवज में संग्रह अमीन रवि पाल ने रिश्वत की माँग थी।
शिकायतकर्ता रिश्वत नहीं देना चाहता था, और भ्रष्ट कर्मचारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई चाहता था। जिसके लिए सतर्कता अधिष्ठान के ट्रोल फ्री नम्बर 1064 पर शिकायत अंकित करायी। उसकी शिकायत पर सतर्कता अधिष्ठान सैक्टर देहरादून ने जाँच के प्रथम दृष्टया शिकायत सही पाये जाने पर तत्काल ट्रैप टीम का गठन किया गया।
गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को रवि पाल हाल संग्रह अमीन तहसील लक्सर व पदम प्रकाश अनुसेवक तहसील लक्सर जिला हरिद्वार को दस हजार की रिश्वत लेते हुए बालावाली तिराहा कस्बा लक्सर जिला हरिद्वार से रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

To Top