उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(उत्तराखंड)देवदूत बनकर लोगों की सहायता कर रही है एसडीआरएफ।।

उत्तराखंड में मौसम पूरी तरह से करवट बदले हुए हैं पर्वतीय क्षेत्र में हो रही बरसात और हिमपात के बीच लोगों को मुसीबत का सामना भी करना पड़ रहा है जनपद देहरादून के उच्च हिमालय क्षेत्र में बर्फबारी के बीच एसडीआरएफ देवदूत बनकर लोगों के सामने आ रही है ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) मुख्यमंत्री ने किया ऊर्जा संचय समागम कार्यक्रम को वचुअर्ली संबोधित ।।


सोमवार को जनपद देहरादून के थाना चकराता द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि त्यूणी मोटर मार्ग पर चकराता से लगभग 12 किलोमीटर आगे एक वाहन बर्फबारी से बाधित हुए मार्ग में फंसा हुआ है जो फिसलन के कारण निकल नही पा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) रेल भूमि प्रकरण मामला. सपा राज्य प्रभारी मतीन ने दिया सुझाव ।।

उक्त सूचना प्राप्त होते ही ASI मनीष चौहान अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे जहां पर सड़क पर अत्यधिक बर्फ होने के कारण वाहन आगे ले जाना संभव नही हो पा रहा था इसलिए रेस्क्यू टीम पैदल ही मौके के लिए रवाना हो गयी। रास्ते मे करीबन 6-7 वाहन मार्ग बाधित होने के कारण फंसे हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) उत्तराखंड में रेल परियोजनाएं के बड़े बजट के लिए सीएम धामी ने प्रधानमंत्री. रेल मंत्री का जताया आभार।।

SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा अत्यधिक विषम परिस्थितियों के बीच फंसे हुए वाहनों को सुरक्षित किनारे लगवाया साथ ही लगभग 25 लोगों को वाहनों से निकालकर सुरक्षित स्थान पर पहुँचाया गया। देहरादून न्यूज़

To Top