उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(नैनीताल)उफनते नाले में फंसी कार.मची चीख- पुकार. पुलिस ने किया सभी का रेस्क्यू.देखें वीडियो ।।

उत्तराखंड में भारी बरसात का कहर जारी है लगातार पर्वतीय क्षेत्र में हो रही बरसात के चलते नदी नाले उफान पर है इन सब के बीच पुलिस प्रशासन लगातार लोगों को नदी नालों से दूर रहने की अपील कर रहा है लेकिन फिर भी आज जल्दी बाजी में एक वाहन दुर्घटना का शिकार होता इससे पहले ही पुलिस प्रशासन ने है अभियान चलाते हुए नाले में बहने से पूर्व कार को टोचन करके बाहर निकाला तथा उसमें सवार सभी लोगों को सुरक्षित किया।
बरसाती नाले के तेज बहाव में फंसी टैक्सी कार एवं सवारियों को मौत के मुंह से खींचकर ले आए बेतालघाट थाना पुलिस अपने समय रहते किया सभी को रेस्क्यू

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) मुख्य सचिव की कड़ी चेतावनी. चारधाम यात्रा को लेकर फेक न्यूज़ और वीडियो से ना करें दुष्प्रचार. तुरंत होगी FIR दर्ज।।।


पहाड़ी एवं मैदानी क्षेत्र में लगातार हो रही बारिश के कारण बेतालघाट धनियाकोट खैरना मार्ग के मध्य खैराली गधेरे मे आने वाले बरसाती पानी के तेज बहाव में एक टैक्सी गाड़ी फंस गई। सूचना पाकर थानाध्यक्ष बेतालघाट श्री मनोज नयाल के नेतृत्व उ.नि. हरि राम, कानि. दीपक सामंत व

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(देहरादून) आज इन जनपदों में होगी बरसात.आंधी तूफान का येलो अलर्ट।।


चालक जगदीश पपोला द्वारा मौके पर पहुंच कर वाहन में बैठी स्वारियो को सकुशल बाहर निकाल कर पानी के तेज बहाव में फंसी टैक्सी कार को भी थाने के सरकारी वाहन से टोचन/खींचकर स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया।

To Top