उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(नैनीताल)किच्छा का नरेश पाल ट्रक सहित गहरी खाई में गिरा. एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू. भेजा अस्पताल।।

उत्तराखंड में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा मामला नैनीताल- के रुसी बाईपास के पास का है जहां एक ट्रक गहरी खाई में जा गिरा घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसडीआर अपने कड़ी मशक्कत के बाद घायल वाहन चालक को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया घायल चालक की पहचान नरेश पाल पुत्र राम अवतार उम्र 31 वर्ष, निवासी किच्छा उधमसिंहनगर के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(नैनीताल) कुमाऊं से चारधाम यात्रा मार्ग.डीएम वंदना ने स्थिति की स्पष्ट. इस रूप से जाना जाएगा यह मार्ग।।

रविवार को एसडीआरएफ को आपदा कण्ट्रोल रूम नैनीताल द्वारा टीम को सूचित किया गया कि रुसी बाईपास के पास एक वाहन खाई में गिर गया है सूचना प्राप्त होते ही SDRF टीम उप निरीक्षक मनोज रावत अपनी टीम के साथ मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल पर पहुँचकर SDRF टीम को ज्ञात हुआ कि उक्त वाहन बाजपुर से सोमेश्वर की ओर जा रहा था व अचानक अनियंत्रित होने से लगभग 150 मीटर नीचे खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(Uttrakhand) सास से पीड़ित बहू ने गंगा में कूद कर दी जान. महिला आयोग ने लिया संज्ञान ।।

SDRF टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुऐ तत्काल रोप द्वारा खाई में उतरकर उक्त वाहन में सवार एक व्यक्ति को घायल अवस्था में रेस्क्यू कर स्ट्रेचर द्वारा खाई से बाहर निकालकर 108 एम्बुलेंस के माध्यम से उचित उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया गया। नैनीताल न्यूज़

To Top