उत्तराखण्ड

(बड़ी खबर) किच्छा निवासी संजय चड्ढा बने सुप्रीम कोर्ट में ग्रुप ए के अधिवक्ता.राज्य के लिए गौरव की बात.दे बधाई।।

किच्छा के मूल निवासी श्री संजय के चड्ढा सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार के ग्रुप “ए” के अधिवक्ता बनाये गये है भारत सरकार के “कानून और न्याय विभाग” के आदेश के अनुसार भारत के राष्ट्रपति ने संजय के चड्ढा का सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार के मामलों के लिए ग्रुप ए पैनल काउंसल नियुक्त किया है। चड्ढा पिछले 28 सालो से दिल्ली में वकालत कर रहे हैं और अपनी लीगल फर्म बी एस के लीगल के मैनेजिंग पार्टनर के रूप में काम कर रहे हैं। इसके अलावा श्री संजय के चड्ढा जाने माने विधि विशेषज्ञ के रूप में भी जाने जाते है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) मुख्यमंत्री से उत्तराखण्ड तीर्थ पुरोहित महापंचायत के पदाधिकारियों ने की भेंट ।।

चड्डा नियमित रूप से राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार चैनल पर कानूनी विशेषज्ञ के रूप में देखे जा सकते हैं सभी राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय महत्वपूर्ण ज्वलंत मुद्दों पर श्री चड्ढा को मुख्य-स्ट्रीम मीडिया जैसे आजतक, ज़ी न्यूज़, डीडी न्यूज़, न्यूज़24, टाइम्स नाउ, एनडीटीवी, ABP न्यूज़ पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)इस विभाग में हो गए बंपर तबादले ।।।

चड्ढा ने अपनी पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी के श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स और एलएलबी भी दिल्ली यूनिवर्सिटी के कैंपस लॉ सेंटर से पूरी की श्री चड्ढा खेलो के प्रति अपने समर्पण की वजह से भी जाने जाते हैं इस पूर्व उन्होन खेलों में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया है। 1990 के दशक में चड्ढा ने राष्ट्रीय स्तर पर मुक्केबाजी में अपना लोहा बनवाया था, वर्तमान में चड्ढा “देवभूमि शतरंज एसोसिएशन” के “अध्यक्ष” के रूप में अपनी सेवाएँ भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) यहां अवर अभियंता का हुआ स्थानांतरण ।।

उनकी इस सफलता पर क्षेत्रवासियों ने उन्हें बहुत बधाइयां दी हैं।

To Top