उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(देहरादून) इस विभाग में हुए बंपर तबादले।।

देहरादूनसे बड़ी खबर आ रही है यहां भूतत्व एवं खनिकर्म विभाग ने अफसरों के तबादले किए हैं। नैनीताल जनपद में तैनात खान अधिकारी ताजबीर सिंह नेगी को खनन प्रशासन से संबंधित कार्यों के अलावा जिला बागेश्वर के विभाग से जुड़े प्रशासन से संबंधित कार्य का दायित्व दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) बेल बाबा स्थित वाहन फिटनेस सेंटर पर आयुक्त का छापा. कल की घटना के बाद एक्शन में आयुक्त।।

भूतत्व एवं खनिकर्म विभाग ने अफसरों के तबादले किए हैं। ऊधमसिंह नगर में तैनात उप निदेशक/ज्येष्ठ खान अधिकारी दिनेश कुमार को टिहरी गढ़वाल में नई तैनाती दी गई है।

नैनीताल जनपद में तैनात खान अधिकारी ताजबीर सिंह नेगी को खनन प्रशासन से संबंधित कार्यों के अलावा जिला बागेश्वर के विभाग से जुड़े प्रशासन से संबंधित कार्य का दायित्व दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)IMD ने किया तीन जनपदों के लिए अलर्ट. भूस्खलन से कई राजमार्ग बाधित.

टिहरी गढ़वाल में तैनात उप निदेशक/भूवैज्ञानिक डॉ. अमित गौरव को ऊधमसिंह नगर के खनन प्रशासन एवं भूविज्ञान से संबंधित कार्य की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  (रेलवे ब्रेकिंग) काठगोदाम से हावड़ा जाने वाली बाघ एक्सप्रेस ट्रेन.15 अगस्त तक रहेगी प्रभावित।।

बागेश्वर/अल्मोड़ा में तैनात उप निदेशक ज्येष्ठ खान अधिकारी वीरेंद्र कुमार सिंह को रुद्रप्रयाग में स्थानांतरित किया गया है। ऊधम सिंह नगर में सहायक भूवैज्ञानिक पद पर कार्यरत कृष्ण कुमार सिंह सजवाण को रुद्रप्रयाग में तैनात किया गया है।

To Top