उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग(लालकुआं)आबकारी विभाग नहीं पकड़ पा रहा है पाउच में बिकने वाली कच्ची शराब.जीआरपी की कार्रवाई 32 पाउच के साथ युवक गिरफ्तार ।।

लालकुआं-: जिसको जनपद में अवैध शराब की बिक्री को नियंत्रण करने का जिम्मा है वह आबकारी विभाग शराब की अवैध रूप से बिक रही शराब को रोकने में पूरी तरह से विफल साबित होता दिखाई दे रहा है जिसका नतीजा है कि आज भी कच्ची जहरीली शराब का व्यापार बदस्तूर जारी है मौत के समान को पाउच में बंद कर जगह-जगह बेचने वाले इन शराब तस्करो पर नकेल कसने के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा दिए गए निर्देश के बावजूद भी अभी भी कच्ची शराब आसानी से लोगों की पहुंच में है जो कभी भी बड़े हादसे का सबब बन सकती है।
बीते रोज राजकीय रेलवे पुलिस ने अभियान चलाकर चेकिंग के दौरान 32 पाउच कच्ची शराब के साथ एक शराब तस्कर को पकड़ने में सफलता पाई है पकड़ें गये आरोपी की पहचान विश्वनाथ पुत्र किशोरी लाल शर्मा निवासी- बंगाली कॉलोनी लालकुआं, थाना- लालकुआं (नैनीताल) उम्र-47 वर्ष के रूप में हुई .जीआरपी ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला पंजीकृत कर पकड़े गए आरोपी का चालान कर दिया । पकड़ने वाली पुलिस टीम में अ0उ0नि0 दीवान सिंह.कानि0 राजेश कुमार आदि थे।

To Top