उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(उत्तराखंड) ट्रांसफर को लेकर इस विभाग की बड़ी अपडेट।।

हल्द्वानी। उच्च शिक्षा विभाग में समूह क में संयुक्त निदेशक, प्राचार्य, उप निदेशक, न सहायक उपनिदेशक और असिस्टेंट प्रोफेसर और समूग ख, ग, घ के सभी पदों पर पात्र कार्मिकों की स्थानांतरण प्रक्रिया शुरू हो गई है।

सुगम से दुर्गम और दुर्गम से सुगम कार्यस्थल में अनिवार्य स्थानांतरण के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 15 मई है जबकि अनुरोध के आधार पर स्थानांतरण के लिए 30 अप्रैल तक अनुरोध करना अनिवार्य है।
उच्च शिक्षा विभाग में सुगम में तीन साल और दुर्गम में चार साल सेवा दे चुके कार्मिक स्थानांतरण के लिए आवेदन करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) सौ यूनिट रक्त एकत्र करेगी पंजाबी जनकल्याण समिति. कार्यक्रम संयोजक ने कहां करें रक्तदान ।।

समूह क के स्थानांतरण आवेदन पत्र उच्च शिक्षा निदेशालय नवाड़खेड़ा (हल्द्वानी) और समूह ख, ग और घ के सभी पदों के स्थानांतरण आवेदन पत्र संयुक्त निदेशक उच्च शिक्षा क्षेत्रीय कार्यालय दून विवि परिसर देहरादून को उपलब्ध कराएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) चारधाम यात्रा. व्यवस्थाओं को लेकर मुख्यमंत्री ले रहे हैं समीक्षा बैठक.जाएंगे बड़कोट।।

प्रत्येक संवर्ग या पद में पात्र कार्मिकों के आवेदन मूल प्रति में आवेदक के हस्ताक्षर समेत संबंधित महाविद्यालय के प्राचार्य और कार्यालयाध्यक्ष की संस्तुति के बाद ही स्वीकार्य किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) पर्यटन बाहुल्य राज्य में कैसे चलेगी लंबी दूरी की ट्रेनें. अब रेलवे कर रहा है अतिक्रमण हटाने की तैयारी।।

स्थानांतरण के लिए निर्धारित आवेदन तिथि के बाद आवेदन पत्र किसी भी दशा में स्वीकार नहीं किए जाएंगे

To Top