उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(हल्द्वानी)मुख्य सचिव राधा रतूड़ी पहुंची हल्द्वानी.हिंसा क्षेत्र का किया दौरा,अस्पताल में पहुंचकर घायलों से की मुलाकात।।

हल्द्वानी-: गुरुवार को हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में हुई हिंसा और आगजनी की रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना को लेकर के देहरादून से पहुंची मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने ग्राउंड जीरो पर पहुंचकर स्थिति की समीक्षा की जिला अधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था हाथ में लेने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।


मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि सरकार के खिलाफ अगर कोई भी कार्यवाही होगी तो अराजकतत्वों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने स्थलीय निरीक्षण का जायजा लेते हुये जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दिये आवश्यक दिशा निर्देश। उन्होंने कहा कि शहर के हालात सामान्य है दोषियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जायेगी। उन्हांेने कहा कि शहर के हालातों से मुख्यमंत्री को अवगत कराने के पश्चात आगे की कार्यवाही अमल में लाई जायेगी। उन्होंने आम जनता को क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था के लिए सराहना की।
सचिव श्रीमती रतूड़ी द्वारा सुशीला तिवारी चिकित्सालय में घायल मरीजों से मुलाकात की। उन्होंने सीएमएस सुशीला तिवारी चिकित्सालय को निर्देश दिये कि मरीजों को उपचार में कोई कोताही ना बरती जाए साथ ही उन्होंने बनभूलपुरा चैकी का भी निरीक्षण कर प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों को दिशा निर्देश दिये।स्थलीय निरीक्षण के दौरान पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार, जिलाधिकारी वंदना, डीआईजी योगेन्द्र रावत, एसएसपी पीएन मीणा आदि अधिकारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)उत्तराखंड लोकसेवा आयोग ने इस परीक्षा के रिक्त पदों पर जारी की नई अपडेट ।।

पैरामेट्रिक फोर्स ने पूरे क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया है हालात का जायजा लेने के लिए खुद राज्य की मुख्य सचिव राधा रतूड़ी हल्द्वानी पहुंची जिन्होंने ग्राउंड पर पूरा जायजा लिया है लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) उत्तराखंड में रेल परियोजनाओं को लगेंगे पंख. इस बजट से होंगे यह काम रेलमंत्री ने गिनाई प्राथमिकताएं।।

। मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने जिलाधिकारी और एसएसपी सहित अन्य अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं।

मीडिया से बात करते हुए चीफ सेक्रेटरी राधा रतूड़ी ने बताया कि पूरे हालात पर नियंत्रण है दोषियों के खिलाफ कड़ा एक्शन होगा ग्राउंड रिपोर्ट देखने के बाद वह पूरी सिचुएशन को

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) क्या मिला बजट में राज्य को, सीएम धामी ने बताया ऐतिहासिक, दूरदर्शी, समावेशी, सर्वस्पर्शी और सर्वग्राही है आम बजट ।।

मुख्यमंत्री के समक्ष रखेंगे और उसके बाद ही आगे के फैसले लिए जाएगे फिलहाल दोषियों का चिन्हीकरण और गिरफ्तारी का कार्य चल रहा है इस घटना में शामिल सभी लोगों को

चिन्हिकारण का कार्य किया जा रहा है तथा उपद्रवियों को हर हाल में गिरफ्तार किया जाएगा।

To Top