उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग(उत्तराखंड)सोशल मीडिया तमंचा दिखाने का शौक पड़ा भारी. पुलिस ने उतारी युवक की खुमारी. भेजा जेल।।

अवैध तमंचा के साथ फोटो खींचकर सोशल मीडिया में वायरल होने का शौक पाले युवक को रामनगर पुलिस ने उसका शौक पूरा करते हुए उसकी वास्तविक जगह पहुंचा दिया तथा ऐसे तत्वों को जनपद पुलिस ने नसीहत देते हुए कहा कि आगे से समाज में वह फैलाने वाली किसी भी गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ।
मामला रामनगर क्षेत्र अंतर्गत एक युवक को अवैध तमंचे के साथ फोटो खींचकर सोशल मीडिया में वायरल करना भारी पड़ गया। दरअसल कोतवाली रामनगर पुलिस को शिकायत मिली कि एक युवक शमशेर अली, पुत्र मोहम्मद शमशाद, निवासी भरतपुर तड़ियाल पीरुमदारा रामनगर नैनीताल द्वारा अवैध तमंचे के साथ फोटो खींचाकर खुद को फेमस करने एवं लोगों में स्वयं के प्रति दहशत फैलाने के उद्देश्य से एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से पोस्ट किया गया। जिसका संज्ञान प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रामनगर अरुण कुमार सैनी द्वारा लेते हुए विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करते हुए चौकी प्रभारी पीरुमदारा को कार्यवाही करने के निर्देश दिए।
जिसमें चौकी प्रभारी पीरुमदारा द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए उपरोक्त व्यक्ति के कब्जे से 315 बोर का एक अवैध तमंचा मय एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

To Top