उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-:पुलिस महा निरीक्षक कुमाऊँ के निर्देश के बाद इन 20 लोगों की होगी संपत्ति जब्त. इन विवेचक को किया आज सम्मानित.देखे सूची।।

हल्द्वानी
पुलिस महानिरीक्षक कुमाऊं डॉ. नीलेश आनंद भरणे भरणे द्वारा द्वारा कुमाऊं परिक्षेत्र में गैंगस्टर एक्ट के अभियोग में विवेचना कर रहे विवेचक के साथ कैंप कार्यालय हल्द्वानी में संपत्ति जब्तीकरण के मामलों की समीक्षा कर तत्काल संपत्ति जब्ती करवाने हेतु निर्देश किए मामले में बहुचर्चित रितेश पांडे, मोहन मेहता, मुक्ता प्रसाद समेत पूरे कुमाऊं से 20 लोगों की संपत्ति जब्त की जाएगी।
आज आयोजित बैठक में पूरे कुमाऊं में तत्काल कार्रवाई हेतु कुल 20 मामले चिन्हित किए गए जिनमें जनपद उधम सिंह नगर से 10 नैनीताल जनपद से 7. जनपद अल्मोड़ा से 1 चंपावत जिले से 2 लोगों के आदेश दिए गए हैं इसी क्रम में नौकरी के नाम पर युवाओं को झांसा देकर करोड़ों की संपत्ति अर्जित करने वाले गैंगस्टर रितेश पांडे की संपत्ति (मकान व वाहन )सीज करने की कार्यवाही चल रही है. वही वर्ष 2022 में खनन पट्टे को लेकर शांतिपुरी में संदीप हत्याकांड में नामजद मोहन सिंह मेहता की भी संपत्ति जब्ती की कार्रवाई प्रचलित है जबकि थाना टनकपुर जनपद चंपावत के एनडीपीएस एक्ट से संबंधित अभियुक्त नुक्ता प्रसाद की भी संपत्ति जब्त की जाएगी। बैठक के दौरान उत्कृष्ट कार्य करने पर जनपद उधम सिंह नगर में गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत संपत्ति जब्तीकरण में प्रभावी कार्यवाही करने वाले उप निरीक्षक कमलेश भट्ट थानाध्यक्ष पुलभट्टा, उप निरीक्षक अनिल उपाध्याय थानाध्यक्ष दिनेशपुर, वरिष्ठ उप निरीक्षक अनिल जोशी कोतवाली जसपुर को आईजी कुमाऊं द्वारा 2500-2500 रुपए का नगर पुरस्कार दिया गया।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top