चंपावत

बिग ब्रेकिंग-: जिम कार्बेट नेशनल पार्क में करें मुफ्त में सैर.इसके लिए आपको करना होगा यह काम. इस लिंक पर करें रजिस्ट्रेशन ।।

जिम कार्बेट नेशनल पार्क से बड़ी खबर आ रही है यहां पक्षी प्रेमी जिम कार्बेट नेशनल पार्क में जाकर पक्षी सर्वेक्षण में भाग ले सकते हैं 3 दिन तक चलने वाला यह पक्षी सर्वे के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रारंभ कर दिया गया है।

जिम कार्बेट नेशनल पार्क पक्षी सर्वेक्षण करने के लिए इस लिंक पर करें क्लिक

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) वाहन काली नदी में समाया.एक महिला की मौत.सहायक खाद्य निरीक्षक सहित दो लापता ।।

http://Please Find below the Link and Post of Bird Survey for applicants to apply. Link – https://forms.gle/3D1QzDUvhoAUvou98


20- जून से 23 जून, तक निर्धारित पक्षी सर्वेक्षण में भाग लेने वाले इच्छुक पक्षी प्रेमी ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए लिंक पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं तथा सर्वेक्षण के सभी नियमों और विनियमों को अभ्यार्थी को मानना होगा .रजिस्ट्रेशन के दौरान साफ कहा गया है कि वे वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम, 1972 या अधिनियम के तहत नियमों के किसी भी प्रावधान का उल्लंघन करता हूं, तो मैं कानूनी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होगा।
तथा सर्वेक्षण के उद्देश्य से अपने जोखिम पर जंगल में प्रवेश कर रहा हूं और किसी भी वन अधिकारी या इस सर्वेक्षण से संबंधित किसी भी सदस्य/आयोजकों को जिम्मेदार नहीं ठहराऊंगा।

To Top