उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-:(चमोली) जोशीमठ को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों के साथ की बैठक. दिए अहम निर्देश ।।

चमोली 12 जनवरी

 मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने सुनील आइटीबीपी कैंप में सेना, आईटीबीपी, एनडीआरएफ और भूधंसाव की जांच में लगे विभिन्न प्रतिष्ठानों के वैज्ञानिकों, जिला प्रशासन, पुलिस एवं आवश्यक सेवाओं से जुड़े जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग (देहरादून)यहां कई दरोगा बने इंस्पेक्टर. आदेश हुए जारी देखे सूची

सीएम ने कहा कि नागरिकों की सुरक्षा हमारी सबसे बडी जिम्मेदारी है। उन्होंने लोगों की सुरक्षा के दृष्टिगत सभी इंतेजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने भूधंसाव की जांच में लगे विभिन्न प्रतिष्ठानों के वैज्ञानिकों से भी वार्ता की और जोशीमठ में भूधंसाव कारणों में चल रहे शोध और अध्ययन के बारे में जानकारी ली। वैज्ञानिकों ने अब तक की जांच के बारे में मुख्यमंत्री को अवगत कराते हुए बताया कि प्रत्येक नजरिए से भूधंसाव कारणों का गहनता से सर्वेक्षण किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग(उत्तराखंड) 9 किलो के हाथी दांत को बेचने की फिराक में थे वन तस्कर. वन विभाग की एसओजी और उत्तराखंड एसटीएफ ने किए तीन तस्कर गिरफ्तार।।

इससे पूर्व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भगवान नरसिंह मंदिर पहुंच कर पूजा अर्चना के साथ दिन की शुरूआत करते हुए सभी के लिए सुख समृद्धि की कामना की।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top