उत्तर प्रदेश

मौसम अपडेट(देहरादून) दो दिन होगी बरसात, इन जनपदों में रहेगा घना कोहरा, ठंड से नहीं मिलेगी निजात, येलो अलर्ट।।

देहरादून-: मौसम विभाग ने 9:00 बजे तक तात्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए घने कोहरा को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है मौसम विभाग ने उधमसिंह नगर तथा हरिद्वार जनपदों के अनेक स्थानों में माध्यम से घना को छाने की संभावना व्यक्त की है साथ ही येलो अलर्ट जारी करते हुए कुछ भागों में बहुत घना कोहरा छाए रहने की संभावना जताई है मौसम विभाग ने इस दौरान यात्रा के समय बेहद सतर्कता बरतने कहां है
मौसम विभाग ने 16 व 17 जनवरी को प्रदेश की ऊंची चोटियों पर बर्फबारी व निचले क्षेत्रों में एक दो स्थानों पर वर्षा की संभावना मौसम विभाग ने जताई है। पश्चिमी विक्षोभ का कुछ हल्का असर रहेगा और इससे बर्फबारी व वर्षा की संभावना जताई गई है। रविवार को प्रदेश में घनी धुंध के कारण यातायात प्रभावित रहा और दिन भर धनी धुंध छाई रही। मौसम विभाग द्वारा जारी किए गए ताजा पूर्वानुमान के अनुसार 16 व 17 जनवरी को प्रदेश की ऊंची चोटियों पर बर्फबारी व निचले क्षेत्रों में एक दो स्थानों पर वर्षा की संभावना है। पश्चिमी विक्षोभ का कुछ हल्का असर रहेगा जिससे बर्फबारी व वर्षा की संभावना जताई गई है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) बड़कोट की पेयजल समस्या का होगा समाधान.सीएम धामी का आश्वासन ।।

रविवार को प्रदेश में घनी धुंध के कारण यातायात प्रभावित रहा और दिन भर धनी धुंध छाई रही। इसके कारण प्रदेश में कई स्थानों पर न्यूनतम के साथ अधिकतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। हालांकि कुछ स्थानों पर वृद्धि भी दर्ज की गई है।

To Top