उत्तर प्रदेश

मौसम अपडेट(देहरादून) पांच जनपदों में आंधी तूफान का अलर्ट. फिर भी गर्मी से निजात नहीं ।।

देहरादून-:तीन दिनों की संक्षिप्त अवधि के दौरान मौसम की चेतावनी के बाद मौसम विज्ञान केंद्र ने बुधवार के लिए कोई चेतावनी जारी नहीं की है। हालांकि, राज्य के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। राज्य मौसम विज्ञान केंद्र ने पूर्वानुमान लगाया है कि आज राज्य के उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिलों में अलग-अलग स्थानों पर बहुत हल्की से हल्की बारिश/आंधी तूफान आने की संभावना है। शेष जिलों में शुष्क मौसम रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) सैनिक स्कूल घोड़ाखाल में इन पदों पर निकली भर्ती. देखें विज्ञप्ति।।।

मौसम विज्ञान केंद्र के पूर्वानुमान के अनुसार राज्य राजधानी देहरादून में आसमान मुख्यतः साफ रहने की संभावना है। आज देहरादून में अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमशः 34 डिग्री सेल्सियस और 19 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़े खबर (उत्तराखंड) अब एक और बनेगा फोरलेन. आसान होगा सफर. शासनादेश जारी।

मंगलवार को राज्य के विभिन्न हिस्सों में अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमशः देहरादून में 35.1 डिग्री सेल्सियस और 19.2 डिग्री सेल्सियस, पंतनगर में 36.5 डिग्री सेल्सियस और 19.5 डिग्री सेल्सियस, मुक्तेश्वर में 25.4 डिग्री सेल्सियस और 7.4 डिग्री सेल्सियस और 26.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। नई टिहरी में तापमान 10.5 डिग्री सेल्सियस.

To Top