उत्तराखण्ड

(उत्तराखंड)नहाते समय बनाया युवती का वीडियो. पुलिस ने किया युवक गिरफ्तार।।

नहाते समय युवती का अश्लील वीडियो बनाने वाले आरोपी को पौड़ी पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है पकड़े गए आरोपी की पहचान इमरान पुत्र अब्दुल वहिद
उम्र 40 वर्ष, निवासी सतपुली जनपद पौडी गढवाल के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(उत्तराखंड) राज्य में भारी बारिश. राजमार्ग बाधित. नौ जनपदों के लिए अलर्ट जारी।।

16.मई को स्थानीय निवासी सतपुली ने थाना सतपुली पर शिकायती प्रार्थना पत्र दिया कि इमरान पुत्र अब्दुल वहिद निवासी सतपुली जनपद पौडी गढवाल ने वादिनी की बाथरुम में नहाते वक्त विडियो बनाई तथा वादिनी के साथ लैंगिग शोषण किया । इस शिकायती प्रार्थना पत्र के आधार पर थाना सतपुली पर मु0अ0सं0 20/2024 धारा 376,354(ग) भादवि पंजीकृत किया गया ।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी गढ़वाल श्री लोकेश्वर सिंह द्वारा महिला संबंधी अपराध को गंभीरता से लेते हुए अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी करने हेतु थानाध्यक्ष सतपुली को टीम गठित करने के निर्देश दिए जिस पर गठित पुलिस टीम ने इमरान पुत्र अब्दुल वहिद निवासी सतपुली, जनपद पौडी गढवाल को नयार पुल के समीप पौड़ी रोड़, सतपुली से गिरफ्तार किया आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश करने के पश्चात जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  (Big breaking) भारी बरसात इस जनपद में कल स्कूलों में छुट्टी घोषित.डीएम के आदेश. अधिकारियों को यह निर्देश जारी ।।

To Top