उत्तर प्रदेश

(हैरत है)शराब चढ़ी तो खो दिया आपा. बिल देखकर बन गए एसओजी जवान. असली एसओजी को देखकर सामने हो गई सिट्टी पिट्टी गुम.हल्द्वानी का है मामला।

हल्द्वानी – जाम छलके और नशा सिर चढ़कर बोला तो अपने को बता दिया एसओजी के जवान और कर दी बिल ना देने की आनाकानी घटना की जानकारी पुलिस में पहुंची तो दोनों फर्जी नशेड़ी ओके सामने असली एसओजी आखरी हुई अब बारी थी दोनों नशेड़ीयों को बगले झांकने की। खबर रामपुर रोड स्थित एक होटल की है। जहाँ काठगोदाम निवासी दो युवक पहुंचे। वहां बार में दोनों ने जमकर शराब पी और चिकन भी खाया। फिर क्या था थोड़ी देर में बिल सामने आया तो दोनों हेकड़ी जमाने लगे। ओर खुद को एसओजी का जवान बताकर हंगामा काटने लगे। ऐसे में बार में हंगामे की सूचना रेस्टोंरेंट मालिक ने 100 नंबर पर दी। फिर क्या था नकली एसओजी के सामने असली एसओजी खड़ी हो गई। दोनों शराबारियों का नशा रफूचक्कर हो गया, जिसके बाद पुलिस उन्हें चौकी ले आयी।
गुरूवार दोपहर को काठगोदाम निवासी दो दोस्त रामपुर रोड स्थित एक बार में पहुंचे थे। जहां दोनों ने खूब शराब पी और जमकर चिकन भी खाया। जब उनके टेबल पर 3300 रुपये का बिल आया तो उनकी हवा खराब हो गई। ऐसे में दोनों बिल देने के लिए हंगामा करने लगे। इसके बाद उन्होंने बिल देने से इनकार कर दिया। और खुद का एसओजी का जवान बताने लगे।
मौके पर हंगामा होता देख बार मैंनेजर ने एसओजी अधिकारी को फोन मिला दिया। अधिकारी ने बताया कि इस तरह के कोई जवान उनकी टीम में नहीं है। इसके बाद असली एसओजी मौके पहुंची तो सिपाही को सामने देखकर दोनों का नशा उतर गया। जिसके बाद पुलिस दोनों को चौकी ले आयी। दोनों युवक काठगोदाम के रहने वाले है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

To Top