उत्तर प्रदेश

दु:खद(उत्तराखंड)ट्रक गहरी खाई में गिरा.एक की मौत एसडीआरएफ ने शव का किया रेस्क्यू ।।

उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्र में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा घटना जनपद टिहरी- देवप्रयाग क्षेत्र की है जहां एक ट्रक मुख्य मार्ग से गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त, हो गया जिसमें वाहन चालक की दर्दनाक मौत हो गई घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मस्कट के बाद सबको कब्जे में लेकर उसे स्थानी पुलिस को सौंप दिया जहां पर पुलिस ने सब को कब्जे में लेकर उसे सब विच्छेदन गृह भेज दिया मृतक की पहचान प्रमोद पुत्र श्री रामस्वरूप, निवासी- भरतपुर, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।
गुरुवार को जिला नियन्त्रण कक्ष, टिहरी गढ़वाल द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि देवप्रयाग में एक ट्रक गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (हल्द्वानी) गौला नदी में हक हकूक परमिट व्यवस्था.दोनों डिविजनों में ऐसे होगी लागू।।

उक्त सूचना मिलते ही पोस्ट ब्यासी से हेड कांस्टेबल जितेंद्र सिंह नेगी तत्काल अपनी रेस्क्यू टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे तथा उन्होंने घटनास्थल पर एक ट्रक (GJ 27 TD -4402) अनियंत्रित होने से लगभग 100 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हुआ था जिसमें केवल चालक ही सवार था जिसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी।
टीम द्वारा मौके पर पहुँचकर खाई में उतरकर शव तक पहुँच बनाई व कड़ी मशक्कत करते हुए रोप स्ट्रैचर व बॉडी बैग के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर जिला पुलिस के सुपर्द किया जहां पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को विच्छेदन गृह भेज दिया।। टिहरी न्यूज़

To Top