उत्तर प्रदेश

दु:खद(उत्तराखंड)यहां जाम में फंसी कार पर गिरा बोल्डर.घटना में कार चालक की हुई मौत. कुछ समय पूर्व कार से उतर गए थे यात्री बचे।।

उत्तराखंड : पर्वतीय क्षेत्रों में हो रही लगातार बरसात और बिगड़ रहे मौसम के बीच वाहनों की आवाजाही अक्सर मलवा आने के साथ थम जाती है यहां एक ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ जहां मलबा आने से बंद हुए राजमार्ग पर रुके वाहन के ऊपर बोल्डर गिरने से वाहन चालक की इस घटना में दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसमें बैठी सवारियां घटना से कुछ समय पहले जाम को देखने के लिए निकल चुकी थी जिससे उन सभी यात्रियों की जान बच गई यह घटना बदरीनाथ हाईवे पर हुई जहां लगे जाम मेः फंसे वाहन पर पहाड़ी से पत्थर गिर गया। जिससे वाहन चालक की मौत हो गई है।
तेज बारिश के चलते पीपलकोटी के पास बदरीनाथ हाईवे पर मलबा आने से जाम लग गया था। जाम के चलते वाहनों की लंबी कतार लग गई।बुधवार शाम को पीपलकोटी से एक किमी आगे तैला घाम पर जाम में फंसी कार पर पहाड़ी से पत्थर गिर गया। जाम के चलते सवारियां बाहर निकल गई थी, लेकिन चालक वाहन में ही बैठा रहा, जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) चारधाम यात्रा.मंदिर परिसर में रील बनाने पर प्रतिबंध. सीएस ने जारी किए आदेश।।

पीपलकोटी चौकी इंचार्ज प्रदीप रावत ने बताया कि मृतक की पहचान सुमन फर्स्वाण पुत्र इंदर फर्स्वाण (42 साल) निवासी जखोली रुद्रप्रयाग के रूप में हुई है। रुद्रप्रयाग

To Top