उत्तर प्रदेश

दु:खद(उत्तराखंड)एक लोम हर्षद घटना में दो सगी बहनों की हत्या ।।

काशीपुर। काशीपुर के लक्ष्मीपुर पट्टी की खालिक कॉलोनी में हुए एक लोम हर्ष घटना से हड़कंप मचा हुआ है दो यहां दो सगी बहनों की हत्या कर दी गई। दोनों के शव घर में चारपाई पर मिले। किशोरी का शव तीन से चार दिन पुराना बताया गया है। जबकि युवती की हत्या शुक्रवार रात किए जाने की आशंका है।

दोहरे हत्याकांड की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर डॉक्टर्स के पैनल से पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस के मुताबिक तंत्र-मंत्र के फेर में दोनों की हत्या की आशंका है। पुलिस को पिता पर ही हत्या का शक है। पुलिस ने बताया पिता तंत्र-मंत्र का काम करता था। शनिवार सुबह आठ बजे पुलिस को सूचना मिली कि खालिक कॉलोनी में अली हसन उर्फ सूरज की दो पुत्रियों फरीन (19 वर्ष) और यास्मीन (11 वर्ष) के शव उसके घर में चारपाई पर पड़े हैं। दोनों की पिटाई की गई और गला दबाया गया है। फिंगर एक्सपर्ट टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाया है। एएसपी अभय सिंह ने बताया कि पूछताछ में काला जादू, तंत्र-मंत्र और अंधवश्विास के चलते हत्या का अंदेशा है। पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
पुलिस ने बताया कि घर के बरामदे में खून के निशान पाए गए। दरवाजे पर कथित तौर पर बलि दिए गए मुर्गे के अवशेष व कुछ टोटके का सामान पड़ा था। पूछताछ में परिजनों ने घटना में ऊपरी साये के कारण होने की बात पुलिस से कही। पड़ताल में तंत्र-मंत्र में विश्वास के कारण दोनों बहनों की हत्या किए जाने की बात भी सामने आ रही है।

To Top