उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(देहरादून)सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखने वाली हेमा ऐठानी को पुलिस महा निरीक्षक ने किया सम्मानित।।

देहरादून-: सोशल मीडिया तथा फेक न्यूज़ सहित संदिग्ध पोस्टों पर नजर रखने वाली नैनीताल पुलिस में तैनात हेमा ऐठानी को प्रदेश मुख्यालय में सम्मानित किया गया पुलिस मुख्यालय देहरादून में सम्मान समारोह के दौरान डीजीपी उत्तराखंड ने नैनीताल पुलिस में तैनात हेमा को प्रशस्ति पत्र एवं नगद पुरस्कार से सम्मानित किया ।

यह भी पढ़ें 👉  (रोजगार समाचार) युवाओं के लिए सुनहरा मौका.बैंकों के लिए निकली 6128 पदों पर भर्ती.तुरंत करें आवेदन।।

बुधवार को पुलिस मुख्यालय देहरादून के सरदार पटेल भवन में आयोजित सम्मान समारोह में पुलिस महानिरीक्षक अशोक कुमार द्वारा उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया जिसमें जनपद नैनीताल से आरक्षी अभि0 हेमा ऐठानी जो वर्तमान में सोशल मीडिया एवं सहायक पीआरओ के कार्यो का सम्पादन कर रही हैं उन्हें पुलिस महानिरीक्षक द्वारा उनके द्वारा विगत वर्षो में किये गये कार्यो की सराहना करते हुए उन्हें प्रशस्ति पत्र एवं नगद ईनाम से सम्मानित किया गया।
गौरतलब है कि ऐठानी द्वारा जनता के मध्य पुलिस की मित्रता, सेवा एवं सुरक्षा की छवि को उजागर करने, भ्रामक एवं फेक न्यूज को प्रसारित होने से रोकने एवं आम-जनमानस को लगातार जागरूक करने में महत्वपूर्ण योगदान रहा है। इनकी कर्तव्यनिष्ठा और लगन जनपद के अन्य पुलिस कर्मियों के लिए प्रेरणा का श्रोत है।

To Top