उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(हल्द्वानी) तमंचा लहरा कर बनाई रील. पुलिस ने कोई नहीं दी ढील. (गिरफ्तार)

हल्द्वानी-: नैनीताल पुलिस के लगातार जन जागरूकता अभियान जारी रखने के बाद भी सोशल मीडिया पर अवैध हथियारों के प्रदर्शन पर लगाम लगाने का नाम नहीं ले रही है लेकिन इसके बावजूद भी जनपद पुलिस ऐसे असमाजिक तत्वों पर पैनी निगाह रखने के बाद उनको सलाखों के पीछे भेजने से भी नहीं चूक रही अब भी नैनीताल पुलिस की कार्यवाही लगातार है जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(उत्तराखंड) अब पर्वतीय जनपदों की घाटियों में भी पहुंची उष्ण हवाएं. येलो अलर्ट जारी. बढ़ेगी गर्मी।।

सोचा था तमंचे को लहराकर रील्स बनाऊंगा और हिट हो जाऊँगा तो हल्द्वानी पुलिस ने रील्स के माध्यम से दहशत फैलाने वाले युवक को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर उसकी अच्छी रील बना दी और आज वह युवक हर खबरों में सुर्खियां के रूप में चर्चा में है पुलिस का कहना है की हथियारों को इस्तेमाल कर रील बनाने से युवक बाज आए अन्यथा उन्हें भी गिरफ्तार कर उनको वास्तविक जगह भेजा जाएगा।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा, द्वारा सोशल मीडिया में अवैध अस्लाह का प्रदर्शन करना एवं अवैध अस्लाह रखने वालों के विरुद्ध कार्यवाही करने के निर्देश के बाद पुलिस की सोशल मीडिया टीम लगातार सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखे हुए हैं पुलिस को एक युवक द्वारा सोशल मीडिया पर अवैध अस्लाह का प्रदर्शन की पोस्ट किए जाने की जानकारी मिली जिस पर पुलिस टीम ने दीपक अधिकारी पुत्र दिलीप सिंह अधिकारी निवासी प्रेमपुर लोश्यानी थाना हल्द्वानी जिला नैनीताल उम्र -21 वर्ष से 315 बोर का एक अवैध तमंचा बरामद कर उसे गिरफ्तार कर थाना हल्द्वानी में आर्म्स अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गई ।

To Top