उत्तर प्रदेश

दुखद(उत्तराखंड)महिला की खुदकुशी का कारण तलाश रही पुलिस (फांसी)!!

रूद्रपुर-: अज्ञात कारणों के चलते महिला ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली इस घटना से वहां हड़कंप मच गया घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जान पड़ताल प्रारंभ कर दी है बताया जाता है कि यह घटना ओमैक्स कॉलोनी में हुई जहां रेनबो पब्लिक स्कूल की प्रिसिंपल ने देर रात अपने आवास में फांसी लगा ली। प्रातः परिवारजनों ने शव लटका देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे शव विच्छेद ग्रह भेज दिया है महिला ने खुदकुशी क्यों कि पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) ईद-उल जुहा.(बकरीद) यात्रा से पहले डायवर्सन प्लान जरूर देखें,नहीं तो हो सकती है परेशानी।।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर रात करीब एक बजे घटना का तब पता लगा जब पायल के पति संयुक्त भारती घर लौटे। ट्रांसपोर्ट का काम करने वाले संयुक्त भारती पत्नी पायल को पंखे पर झूलता देख चीख पड़े। उनकी चीख सुन पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सिडकुल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। पायल भारती के घर से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। घटना के वक्त पायल की 9 वर्षीय छोटी बेटी घर में सो रही थी, जबकि बड़ी बेटी एनसीसी कैंप में बाहर गई हुई है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है। पुलिस पायल के पति और बच्चों से पूछताछ कर रही है।

To Top