उत्तर प्रदेश

(पिथौरागढ़)चीख-पुकार का भी नहीं मिला मौका.नरेंद्र बिष्ट और डूंगर बिष्ट बाइक सहित गिरे गहरी खाई में. SDRF ने ऐसे किया रेस्क्यू

उत्तराखंड में सड़क हादसे पर्वतीय क्षेत्र में कम होने का नाम नहीं ले रहे ताजा मामला जनपद पिथौरागढ़- नैनीपातल के पास का है जहां एक बाइक दुर्घटना, ग्रस्त हो कर गहरी खाई में जा गिरी घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची SDRF ने राहत और बचाव कार्य कर घायलों का सफल रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया।
बताया जाता है कि या घटना नैनी पाताल के पास हुई जहां पर
घटनास्थल पर पहुँचकर SDRF टीम को ज्ञात हुआ कि उक्त वाहन एक मोटरसाइकिल थी जिसमें 02 लोग सवार थे जो पिथौरागढ़ से बलुआकोट की ओर जा रहे थे और अनियन्त्रित होने से लगभग 300 मीटर गहरी खाई में दुर्घनाग्रस्त हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) बिन्दुखत्ता शहीद स्मारक निर्माण को वन विभाग से मिली मंजूरी, मंत्री बोले-जल्द होगा काम शुरू।।

SDRF टीम द्वारा मौके पर पहुँचकर कड़ी मशक्कत करते हुए रात्रि के घनघोर अंधेरे में दोनों घायलों तक पहुँचकर उन्हें प्राथमिक उपचार दिया जिसके उपरान्त स्ट्रैचर के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर एम्बुलेंस द्वारा अस्पताल भिजवाया गया।
घायलों की पहचान नरेंद्र बिष्ट पुत्र श्री डूंगर बिष्ट, उम्र- 22 वर्ष, निवासी- सुवा, बलुआकोट, पिथौरागढ़.दीपक बिष्ट, निवासी- सुवा, बलुआकोट, पिथौरागढ़ के रूप में हुई ।। पिथौरागढ़ न्यूज़

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)चलती कार बन गई आग का गोला. कार सबार बाल बाल बचे।।

SDRF टीम का विवरण:-

  1. HC नवीन कुमार
  2. HC सुनील चंद
  3. HC मनोज धोनी
  4. आरक्षी खेमराज
  5. आरक्षी संतोष सिंह
  6. आरक्षी किशोर मेहर
  7. आरक्षी जितेंद्र बिष्ट
To Top