उत्तर प्रदेश

दीजिए बधाई(हल्द्वानी) पीएसएन स्कूल के लोवराज सिंह ने सैनिक स्कूल घोड़ाखाल की परीक्षा की उत्तीर्ण ।।

पीएसएन स्कूल लामाचौड़ के छात्र लोवराज सिंह ने सैनिक स्कूल घोड़ाखाल परीक्षा – एआईएसएसईई उत्तीर्ण कर जहां राज्य का नाम रोशन किया है वही स्कूल प्रबंधन ने उसकी इस कामयाबी पर खुशी जताते हुए उनके परिवार को भी शुभकामनाएं दी है !
हल्द्वानी के लामाचौड़ स्थित पी एस एन. स्कूल की प्रधानाचार्य डॉ. मोनिका गोयल मित्तल, ने बताया कि यह बेहद गर्व की बात है कि हम कक्षा 5वीं के हमारे प्रतिभाशाली छात्रों में से एक लोवराज सिंह की उत्कृष्ट उपलब्धि की घोषणा करते हैं। लोवराज ने प्रतिष्ठित सैनिक स्कूल घोड़ाखाल परीक्षा – AISSEE 2024 को सफलतापूर्वक पास कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) अब स्कूलों के परीक्षा का जारी हुआ मासिक कैलेंडर।।।

यह उल्लेखनीय उपलब्धि न केवल लोवराज के समर्पण और कड़ी मेहनत को दर्शाती है, बल्कि हमारे सम्मानित संकाय और पीएसएन स्कूल, लामाचौड़ में मजबूत शैक्षिक ढांचे द्वारा प्रदान किए गए अटूट समर्थन और मार्गदर्शन को भी दर्शाती है। हम लोवराज को उनकी शैक्षणिक यात्रा में इस महत्वपूर्ण मील के पत्थर पर हार्दिक बधाई देते हैं।
स्कूल के शैक्षिक लोकाचार में निरंतर प्रोत्साहन और विश्वास के लिए लोवराज के माता-पिता के प्रति भी अपना आभार व्यक्त करना चाहते हैं। लोवराज की सफलता में उनका समर्थन महत्वपूर्ण रहा है, और हम उनकी साझेदारी के लिए वास्तव में आभारी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (हल्द्वानी) गौला नदी में हक हकूक परमिट व्यवस्था.दोनों डिविजनों में ऐसे होगी लागू।।

यह उपलब्धि हमारी शैक्षिक संरचना की उत्कृष्टता और हमारे युवा शिक्षार्थियों के पोषण और सशक्तीकरण के प्रति हमारे पूरे स्कूल समुदाय की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। जैसे ही लोवराज अपनी शैक्षणिक खोज के इस नए अध्याय की शुरुआत कर रहे हैं, आइए हम परिश्रम, दृढ़ता और उत्कृष्टता के मूल्यों को कायम रखना जारी रखें जो पीएसएन स्कूल की भावना को परिभाषित करते हैं।

To Top