उत्तराखण्ड

दु:खद_@ (उत्तराखंड) बदरीनाथ धाम के दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु. दो की मौत. दो घायल ।।

उत्तराखंड :- उत्तराखंड में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजी घटना उधम सिंहनगर जिले कि है जहां भीषण सड़क हादसे में में 2 लोगो की मौत हो गई बाजपुर नेशनल हाईवे पर एक कार और पिकअप वाहन की जबरदस्त भिड़ंत में एक महिला व एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई व हादसे में कार की पिछली सीट पर बैठे दोनों लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अपने घायलों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया जबकि शव को कब्जे में लेकर उसे शव विच्छेद भेज दिया

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) अवैध रूप से 500 कुंतल रेता ले जाते 22 टायरा सीज. अवैध लकड़ी भी पकड़ी।।

बताया जाता है कि ब्रेजा कार में सवार गोरखपुर यूपी निवासी पिता-पुत्र के अलावा एक दंपति बदरीनाथ और केदारनाथ धाम की यात्रा पर गए थे। मंगलवार को वह दर्शन कर वापस लौट रहे थे। आईटीआई थाना क्षेत्र में उनकी कार आगे जा रहे एक पिकअप वाहन से टकरा गई। पिकअप वाहन से कार की भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार चकनाचूर हो गई। इस हादसे में कार सवार गांव वसारतपुर थाना शाहपुर, गोरखपुर (यूपी) निवासी राघवेंद्र चौबे पुत्र स्व. रविंद्र चौबे और आमघाट थाना चरियारपुर जिला देवरिया (यूपी) निवासी सरोज देवी पत्नी प्रेम पांडे की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मृतका सरोज के पति प्रेम पांडे और राघवेंद्र के पुत्र श्याम चौबे गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)पेट्रोल पंप की शिकायत ईमेल से आयुक्त की कारवाई।।

कार व पिकअप दुर्घटना की सूचना पर आईटीआई थाना प्रभारी एके सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने क्रेन मंगवाकर दोनों वाहनों को अलग कराया। एसआई गुरुप्रसाद ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

To Top