उत्तर प्रदेश

दु:खद-:गदरपुर यहां सड़क हादसे में हुई 2 लोगों की मौत डंपर चालक फरार ।।

उधमसिंह नगर में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत की खबर आ रही है घटना में डंपर चालक घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी तथा घायलों को अस्पताल पहुंचाया घायल 2 लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है गए जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बरेली जिले के भोजीपुरा के ग्राम मनेरा निवासी टीटू यादव ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया कि वह लोनिवि के अधीन कार्य करते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) दो बैग में 30 लाख पुलिस ने दिल्ली नंबर की गाड़ी से किया बरामद, चुनाव से पहले बड़ी कार्रवाई।।

सुबह तड़के करीब चार बजे उसका ड्राइवर सरनाम पिकअप लेकर रुद्रपुर से गदरपुर की ओर जा रहा था। ग्राम सूरजपुर से कुछ आगे जाने पर एक्सिस बैंक के सामने पीछे से आ रहे डंपर ने पिकअप को टक्कर मार दी। पिकअप उछलकर सड़क किनारे पलट गई।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)उत्तराखंड में बड़ा सड़क हादसा.कार खाई में गिरी,6 लोगों की मौत।।

हादसे में वाहन सवार ग्राम मनेरा भोजीपुरा निवासी लाल सिंह (26) की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर गदरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में गंभीर रूप से घायल रमेश कुमार (26) पुत्र रामपाल को जिला अस्पताल रुद्रपुर ले जाया गया, इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। पिकअप चालक सरनाम सिंह, दिगंबर मामूली घायल हैं। हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि डंपर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है

To Top