उत्तराखण्ड

(देहरादून)-:यह क्या,मामी के साथ एक माह तक करता रहा दुराचार, अब पुलिस में हुआ मामला दर्ज, महिला का पति नहीं दे रहा है साथ।।

देहरादून
देवभूमि में मानवीय संवेदनाएं अब धीरे-धीरे मरती जा रही हैं इसी तरह से समाज में कुंठित विचारधारा बलवान होती जा रही है वही महिलाओं के चरित्र हनन के मामले अब और तेजी से बढ़ रहे हैं ताजा मामले में रिश्तो को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई जहां भांजे ने मामी के साथ ही बलात्कार कर दिया दुराचार में जहां भांजे ने मामी की इज्जत को तार-तार कर दिया वही उसके पति ने भी इस घटना को अनदेखा करते हुए अपनी पत्नी पर ही आरोप लगा दिए अब मामला पुलिस की दहलीज पर पहुंचा तो पुलिस ने भी कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।
बताया जाता है कि यह मामला देहरादून के राजपुर थाना क्षेत्र का है जहां पर पीड़िता ने अपने भांजे के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी जिसके बाद पुलिस के द्वारा आरोपी के खिलाफ बलात्कार के साथ अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया और पुलिस जांच में जुट गई है जानकारी के अनुसार पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई की वह अपने बच्चों और पति के साथ राजपुर में रहती है। पीड़िता के पति का भांजा भी उन लोगों के साथ ही रहता है। उसका पति गार्ड की नौकरी करता है, जिसकी ड्यूटी रात में होती है।पति के रात की ड्यूटी होने का फायदा उठाकर भांजा मामी के साथ पिछले एक महीने से बलात्कार कर रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  (अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस) रेलवे स्टेशन से लेकर ट्रेन का संचालन कल महिलाओं के हाथों।।

जब पीड़िता ने अपनी आपबीती पति को सुनाई तो वह उसका का साथ न देकर उल्टा अपनी पत्नी पर ही झूठे और मनगढ़ंत आरोप लगाने लगा।एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी भांजा मनोज के खिलाफ बलात्कार सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही थाना राजपुर पुलिस को निर्देशित किया गया है कि जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाए।

To Top