उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-: ट्रेन रुकी,चढ़ा गया इंजन पर, छूई हाई टेंशन लाइन, और उसके बाद जो हुआ, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी,यहां का है मामला।

देहरादून:
मंगलवार रात देहरादून में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक सिरफिरा युवक ट्रेन के ऊपर अपनी जान देने के लिए चढ़ गया उसने अपनी जान की तो परवाह नहीं की लेकिन ट्रेन में सफर कर रहे अनेक लोगों की जान को खतरे में डाल दिया यदि कोई बड़ा हादसा हो जाता तो इसके गंभीर परिणाम होते घटनाक्रम के अनुसार पटरियों पर लेटे युवक को देखकर ड्राइवर ने ट्रेन रोकी तो वह इंजन पर चढ़ गया और ऊपर बिजली के तार छू लिए तार छूते ही युवक करेंट से बुरी तरह झुलस गया। पुलिस ने उसे कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया है। मामला आत्महत्या के प्रयास का माना जा रहा है। पुलिस जांच में जुट गई है।
घटना देहरादून के मियांवाला क्षेत्र की है। युवक की देर रात तक पहचान नहीं हो सकी थी। जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम को उपासना एक्सप्रेस देहरादून रेलवे स्टेशन की ओर आ रही थी। इस दौरान ड्राइवर ने देखा कि एक युवक पटरी पर लेटा हुआ है। ट्रेन की स्पीड कम थी तो ड्राइवर ने एकदम ट्रेन रोक दी। लेकिन, जैसे ही ट्रेन रुकी युवक फिल्मी अंदाज में इंजन पर चढ़ गया और हाई वोल्टेज तारों को छू लिया।
बिजली के झटके से वह अगले ही पल इंजन की छत पर गिर गया। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इस बीच कुछ यात्री छत पर चढ़े और युवक को नीचे उतारने का प्रयास करने लगे। कुछ देर तो युवक बोला, लेकिन इसके बाद बेहोश हो गया। सूचना पाकर मौके पर जीआरपी और आरपीएफ पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने उसे कोरोनेशन अस्पताल पहुंचाया। मियांवाला चौकी प्रभारी धनन्जय कुमार ने बताया कि युवक नाम पता बताने की हालात में नहीं है।

To Top