उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(उत्तराखंड) यूट्युबर ने फॉलोअर बढ़ाने के लिए किया यह काम.जब यूट्यूबर के उड़ें तोतें।।

हरिद्वार धार्मिक आस्था का केन्द्र है, ऐसे कृत्य यहां किसी भी सूरत में सहन नही किए जाएंगे यह बात कहते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने सोशल साइट्स पर चल रहे वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए कथित यूट्यूबर अंकुर चौधरी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए ।गौरतलव है कि कथित यूट्यूबर अपने चैनल पर सब्सक्राइबर, कमेंट और लाइक बढ़ाने के लिए मुफ्त में जगह-जगह छुपा कर बियर बांट रहा था । धर्मनगरी हरिद्वार में इस प्रकार के अधार्मिक मामले में आमजन द्वारा एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोबाल से मौखिक शिकायत करते हुए कार्यवाही की मांग की ।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)नई दिल्ली में हुई कर्णप्रयाग रेल लिंक परियोजना की समीक्षा।।

जनभावनाओं का सम्मान करते हुए एवं धर्मनगरी की मर्यादा के प्रति बेहद सजग एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोबाल के निर्देश पर पुलिस ने तत्काल वायरल वीडियो का संज्ञान लिया और यूट्यूबर की धरपकड़ के लिए प्रयास तेज करे। जिससे डरकर स्वयं थाने पहुंचा यूट्यूबर ड्राई एरिया होने की जानकारी न होने की बात कहते हुए कई बार पुलिस अधिकारियों के समक्ष माफी मांगने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) उत्कृष्ट कार्य करने पर हल्दूचौड़ चौकी प्रभारी सहित 26 पुलिस कर्मी हुए सम्मानित।।

पुलिस ने आरोपी युवक का पुलिस एक्ट में चालान कर उसे स्पष्ट शब्दों में चेताया कि अगर पुनरावृत्ति हुई तो पुलिस द्वारा और अधिक कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

To Top