उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(चारधाम यात्रा) सीएम धामी की विशेष पहल. श्रद्धालुओं को ऑफलाइन पास किए जारी. सीएम ने की अपील बिना रजिस्ट्रेशन ना करे यात्रा।।

हरिद्वा
चार धाम यात्रा हेतु पूरी आस्था एवम अटूट श्रद्धा से पहुंचकर हरिद्वार की विभिन्न धर्मशालाओं में 2–3 दिन से रुके हुए श्रद्धालुओं को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की विशेष पहल पर ऑफलाइन पास जारी किए गए। विभिन्न धर्मशालाओं में 2–3 दिन से रुके हुए 1775 श्रद्धालुओं को ऑफलाइन पास जारी किए गए। ऑफलाइन पास पाकर सभी श्रद्धालुओं ने खुशी जाहिर की।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) 442 स्मार्ट क्लास रूम का मुख्यमंत्री ने किया शुभारंभ. इन विद्यार्थियों को किया सम्मानित।।


सीएम ने जनता से अपील की है कि बिना यात्रा पंजीकरण कराए यात्रा पर जाने की कोशिश न करें। उन्होंने कहा कि यात्रा पर जाने से पूर्व रुकने की व्यवस्था का भी विशेष ध्यान रखे। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि यात्रा पर जाने से पूर्व तथा यात्रा के दौरान मौसम विभाग द्वारा जारी होने वाले मौसम पूर्वानुमान की जानकारी जरूर लेते रहे। उन्होंने चार धाम यात्रा पर जाने वाले यात्रियों से यह भी अपील की कि समय समय पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी जा रही स्वास्थ्य संबंधित सलाह को भी गंभीरता से लिया जाए।
इस दौरान विभिन्न राज्यों से आए हुए श्रद्धालुओं ने ऑफलाइन पास मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए सभी का आभार प्रकट किया।

To Top