उत्तराखण्ड

हे भगवान (उत्तराखंड) अभागिन कार. कार सहित दो लोग गिरे नदी में. मौत.

उत्तराखंड के टिहरी से दुखद खबर सामने आ रही है 2 दिन से लापता कार सबारों की नैनबाग तहसील के अंतर्गत दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर मरोड़ बैंड के पास खाई में यमुना नदी के किनारे गिरी मिली। जिसमें सवार दो लोगों के शव मिले हैं। कार सवार शनिवार रात से लापता थी। एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर शवों को सड़क तक पहुंचाया।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) अब संसद में उठा हल्द्वानी. रुद्रपुर. टनकपुर. लालकुआं. रामनगर मेट्रो ट्रेन चलाने जाने की मांग ।।

नैनबाग पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया सोमवार शाम करीब पौने छह बजे सूचना मिली थी कि दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर मरोड़ बैंड के पास एक कार यमुना नदी के किनारे गिरी है। अत्यधिक गहरी खाई और नदी के कारण उत्तरकाशी जिले के बड़कोट से एसडीआरफ की टीम को रेस्क्यू के लिए मौके पर बुलाया गया।

एसडीआरफ, पुलिस, तहसील की टीम ने कार दुर्घटना में मृतक विजय वालिया (53) पुत्र रामचंद्र वालिया निवासी सेवला कालां थाना पेटलनगर देहरादून और पवन कुमार (66) पुत्र रतन सिंह निवासी इंद्रलोक कॉलोनी जगजीतपुर हरिद्वार के शव बाहर निकाले।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) इस जनपद में 2 अगस्त तक कक्षा 1 से 12 तक व आंगनवाड़ी केंद्र रहेंगे बंद.बच्चों के स्कूलों में छुट्टी।।।

पुलिस ने दोनों मृतकों का पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए नैनबाग पीएचसी भेजा है। मौके पर मौजूद मृतक पवन कपिल के बेटे अविनाश ने बताया शुक्रवार 22 सितंबर सुबह दोनों यमुनोत्री धाम की यात्रा पर गये थे। दोनों आपस में रिश्तेदार हैं।

यह भी पढ़ें 👉  (Big breaking) भारी बरसात इस जनपद में कल स्कूलों में छुट्टी घोषित.डीएम के आदेश. अधिकारियों को यह निर्देश जारी ।।

अनुमान लगाया जा रहा है कि शनिवार रात को ही कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है, क्योंकि रात 10 बजे के बाद से दोनों फोन रिसीव नहीं कर रहे थे। 24 सिंतबर को देहरादून और हरिद्वार कोतवाली में उनकी गुमशुदगी दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार परिजनों को सूचना दी पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

To Top