उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(हल्द्वानी)बना रहे थे आईपीएल टीम. विवाद में गोली मारी.पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार।।

IPL टीम बनाने को लेकर उपजे विवाद में अपने ही दोस्त पर तमंचे से झोंक दिया फायर,
नैनीताल पुलिस की कार्यवाही में 02 युवक हुए गिरफ्तार

हल्द्वानी

 21 अप्रैल को  सुशील कुमार मौर्य पुत्र किशन मौर्य निवासी आनन्दपुर हल्द्वानी जनपद नैनीताल की तहरीर बाबत अभियुक्त द्वारा वादी के भतीजे वेदान्त मौर्य को जान से मारने की नियत से गोली मारकर घायल कर देना व गाली गलौज करने के आधार पर थाना हल्द्वानी पर एफआईआर न0 177/2024 धारा 307/504 भादवि बनाम किशन उर्फ बब्लू पंजीकृत कराया गया। विवेचना उ0नि0 दीपक बिष्ट कोतवाली हल्द्वानी द्वारा की जा रही है।
   उपरोक्त मामले का तत्काल संज्ञान लेकर श्री प्रहलाद नारायण मीणा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा एसपी सिटी श्री प्रकाश चन्द्र को मामले के शीघ्र खुलासे हेतु टीम गठन करने के निर्देश* पर दिये गये। 
क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी श्री नितिन लोहनी के पर्यवेक्षण एवं प्रभारी निरीक्षक कोतवाली के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन* किया गया। टीम द्वारा लगातार की जा रही अभियुक्त की तलाश, को लेकर मुखबिर की सूचना पर बेलबाबा मन्दिर के 500 मीटर की दूरी पर मोतिया लाईन के पास रामपुर रोड हल्द्वानी से अ किशन ठाकुर उर्फ बब्लू. सुरेन्द्र सिंह को गिरफ्तार किया गया । 
    पूछताछ करने पर दोनों ने बताया बताया कि सुशील मौर्य हमारा दोस्त था जिसके घर आना जाना रहता था दिनांक 20.04.2024 को आईपीएल में टीम बनाने को लेकर झगड़ा हुआ था जिस कारण मारपीट व गुस्से में आकर हम लोगो ने तमंचे से फायर कर दिया था।  अभियुक्तगणों मा0न्याया0 के समक्ष पेश किया जा रहा है।

गिरफ्तारी अभियुक्त-
1- किशन ठाकुर उर्फ बब्लू पुत्र स्व0 कविराज ठाकुर उम्र 32 वर्ष निवासी ढालीपुर ढकरानी थाना विकासनगर देहरादून
2- सुरेन्द्र सिंह पुत्र स्व0 करन शाही निवासी सूर्य विनायक वार्ड न0 05 चैकी सूर्य विनायक जिला भक्तपुर काठमांडू नेपाल

यह भी पढ़ें 👉  (दीजिए बधाई) पूर्वोत्तर रेलवे इज्जत नगर मंडल के रोशन कुमार ने सीबीएसई बोर्ड दसवीं क्लास में 95.2 अंक हासिल कर किया मंडल का नाम रोशन।।

गिरफ्तारी टीम-
1- उ0नि0 दीपक बिष्ट,चौकी प्रभारी टीपीनगर
2- हे0कानि0 दिगम्बर सनवाल कोतवाली हल्द्वानी
3- कानि0 अनिल टम्टा कोतवाली हल्द्वानी

To Top