उत्तर प्रदेश

दु:खद-:(उत्तराखंड)युवक ने की बुजुर्ग की पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या. आरोपी गिरफ्तार……

उत्तराखंड में आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं ताजा मामला पिथौरागढ़ जनपद के धारचूला के दूरस्थ पय्यापौड़ी गांव का है जहां एक 22 साल के युवक ने 50 साल के ग्रामीण बुजुर्ग की पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के उसे शव विच्छेदन गृह भेज दिया है पुलिस ने हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद(उत्तराखंड )नदी में नहाते समय हुआ हादसा. एक की मौत.SDRF ने किया शव बरामद ‌।

बताया जाता है कि पय्यापौड़ी के नाला तोक निवासी कपिल सिंह पुत्र जोगा सिंह और गांव के ही बजानी तोक निवासी बहादुर सिंह के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। मामला इतना बढ़ गया कि कपिल ने पत्थर से कुचलकर बहादुर सिंह की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून)इन जनपदों में 3 घंटे का ऑरेंज अलर्ट,आईएमडी की चेतावनी।।

घटना को अंजाम देने के बाद युवक भागने लगा, लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। क्षेत्र पंचायत सदस्य पुष्कर सिंह ने तुरंत 100 नंबर पर घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंसे सीओ नरेंद्र पंत, बलुवाकोट थानाध्यक्ष मीनाक्षी, जौलजीबी थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने हत्यारोपी को हिरासत में लिया। हत्यारोपी और मृतक के शव को धारचूला लाया गया है। मृतक खेती किसानी करता था। उसके दो बेटे प्राइवेट नौकरी करते हैं। दो बेटियों की शादी हो चुकी है।

To Top