उत्तराखण्ड

NAINITAL-:DM(की सराहनीय पहल)सुनीता शर्मा के बेटियां रहेंगी फोस्टर केयर में,बेटियों के पिता दिल्ली में करा रहे हैं इलाज,पति के साथ मां के रहने से बच्चों को हो रही थी परेशानी ।।

हल्द्वानी
जिलाधिकारी धीरज सिह गर्ब्याल ने काठगोदाम निवासी, सुनीता शर्मा के पति का इलाज को देखते हुए उनके दोनों बच्चों की उचित देखभाल की पहल की है जिसके चलते अब यह दोनों बच्चे भीमताल स्थित फोस्टर केयर में रहेंगे।
गौरतलब है कि सुनीता शर्मा के पति का इलाज सफदरजंग अस्पताल, दिल्ली में चल रहा है व इनके दो बच्चे है। माँ को पति की देखरेख के लिए दिल्ली में ही रहना पड़ता है। बच्चों के निःशुल्क भरण पोषण, चिकित्सा व शिक्षा हेतु जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल के निर्देशन में बाल कल्याण समिति द्वारा बच्चों को भीमताल स्थित शार्ट टर्म फोस्टर केयर में रखा जा रहा है जिससे पिता के इलाज तक बच्चों की ठीक से देखभल हो सके। बुधवार को कैंप कार्यालय हल्द्वानी में जिला अधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने दोनों बच्चों के लालन-पालन व देख रेख के लिए बाल कल्याण विभाग को निर्देशित किया है।
जिलाधिकारी के निर्देशन में जिला प्रोबेशन अधिकारी व्योमा जैन सम्बन्धित परिवार से मिली व उनका हाल चाल जाना। उन्होंने बताया कि माता की सहमति से पति के इलाज तक बच्चों को भीमताल स्थित फोस्टर केयर में रखा जा रहा है जिससे उनकी देखरेख हो सके।

To Top