उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(देहरादून)चार आईपीएस अधिकारियों को मिला प्रमोशन ।।

साल के अंत में उत्तराखंड में चार आईपीएस अधिकारियों को विभागीय पदोन्नति समिति के बाद प्रमोशन मिल गया है। वहीं 2010 बैच के आइपीएस अधिकारी पुलिस अधीक्षक सुखबीर सिंह को एक जनवरी से डीआइजी पद पर पदोन्नति प्रदान करने का निर्णय लिया गया है।

साथ ही 2011 बैच के आइपीएस मुकेश कुमार तथा धीरेंद्र गुंज्याल को भी एक जनवरी से सेलेक्शन ग्रेड प्रदान करने का निर्णय लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)आज पर्वतीय जनपदों में भी हीटवेव,रहेंगे गरम. येलो अलर्ट।।

पिछले सप्ताह मुख्य सचिव की अध्यक्षता में हुई बैठक में इन सभी की डीपीसी की गई थी। शासन ने गुरुवार को 2006 बैच के चार आइपीएस को आइजी पद पर पदोन्नति दे दी है। गृह विभाग ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (कैंचीधाम मेला) विभिन्न संगठन मार्ग किनारे अब नहीं कर सकेंगे भंडारा एवं शीतल पेय का वितरण आयुक्त दीपक रावत ने दिए बैठक में अहम निर्देश।।

पदोन्नति पाने वालों में डीआइजी अरुण मोहन जोशी, अनंत शंकर ताकवाले, राजीव स्वरूप और स्वीटी अग्रवाल शामिल हैं। ये चारों आइपीएस एक जनवरी 2024 से आइजी बन जाएंगे।

स्वीटी अग्रवाल के प्रतिनुक्ति पर होने के कारण उन्हें परफ़ार्मा पदोनत्ति दी गई है। वहीं 2010 बैच के आइपीएस अधिकारी पुलिस अधीक्षक सुखबीर सिंह को एक जनवरी से डीआईजी पद पर पदोन्नति प्रदान करने का निर्णय लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) उच्चशिक्षा में अब एक और योजना छात्र-छात्राओं को देगी फायदा।।

साथ ही 2011 बैच के आइपीएस मुकेश कुमार तथा धीरेंद्र

गुंज्याल को भी एक जनवरी से सेलेक्शन ग्रेड प्रदान करने का

निर्णय लिया गया। पिछले सप्ताह मुख्य सचिव की अध्यक्षता में

हुई बैठक में इन सभी की डीपीसी की गई थी।

To Top