उत्तर प्रदेश

(हल्द्वानी)नौकरानी ने चोरी कर पैसे बैंक में किए जमा. हैंडीकैमरा ने ऐसे किया भंडाफोड़.नौकरानी गिरफ्तार।।

हल्द्वानी: घर की नौकरानी हालांकि शातिर निकली लेकिन अपने मालिक को वह चूना लगाते लगाते आखिर शक के दायरे में आ ही गई और इसका अंजाम पुलिस तक जा पहुंचा और पुलिस ने नौकरानी को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया वह 2019 से लगातार डॉक्टर के घर से चोरी कर अपने बैंक अकाउंट में रकम जमा कराती रही पुलिस अब उक्त महिला के बैंक के अकाउंट को फ्रीज करने की तैयारी में जुटी हुई है
पुलिस के मुताबिक राहुल सिंह निवासी हल्द्वानी 29-07-2023 को कोतवाली हल्द्वानी में आकर प्रार्थना पत्र दिया गया कि मैं व मेरी पत्नी एक हास्पिटल में चिकित्सक है, तथा मकान नैनीताल रोड में है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) उच्चशिक्षा में अब एक और योजना छात्र-छात्राओं को देगी फायदा।।

वर्ष 2019 में अपने घर पर काम करने हेतु मधु निवासी कुमाऊं कालोनी दमुवाढुंगा काठगोदाम को रखा था। वर्तमान समय में 4500/- रू0 मासिक वेतन दिया जा रहा था। वर्ष -2022 से वादी के घर से कुछ धनराशि लगातार चोरी हो रही थी। छोटी धनराशि होने पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। दिनाक 22.07.2023 को वादी द्वारा 10 लाख अपनी अलमीरा में रखे थे।

दिनांक 25.07.2023 को आलमीरा में रखा कैश चैक किया तो 4,70,000/- रु0 कम थे। नौकरानी पर शक होने पर नौकरानी के काम करने के समय अलमीरा में सोनी का हैंडी कैमरा रिकॉर्डिंग मोड में रख लिया और जो नोट अलमीरा में रखे थे उन नोटों की फोटो भी अपने मोबाईल में खींच ली। आज दिनांक 29.07.2023 को अलमीरा में रखें नोट 7500/- कम होने पर वादी द्वारा कैमरे की रिकॉडिग चैक की तो नौकरानी मधु अलमीरा से रुपये चोरी करते हुये कैमरे में रिकॉर्ड पायी गयी।

यह भी पढ़ें 👉  अभी-अभी(उत्तराखंड) बस खाई में गिरी.राहत बचाव कार्य जारी. 15 लोगों को निकाला गया, रेस्क्यू टीम मौके पर।।

वादी के घर से पिछले 03 सालों में लगभग 11 लाख रूपए चोरी होने के संबंध में प्रार्थना पत्र दिया गया।
उक्त तहरीर के आधार पर कोतवाली हल्द्वानी में तत्काल मुकदमा अपराध संख्या 389/23 धारा 380 भादवी के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर पुलिस टीम को महिला अभियुक्ता को गिरफ्तार करने हेतु रवाना किया गया।
पुलिस टीम उपनिरीक्षक मंजू ज्याला व कांस्टेबल प्रकाश बडाल के द्वारा तत्काल नौकरानी मधु को उसके घर से गिरफ्तार कर घर से चोरी के 4,77,500/- रूपये नकद बरामद किए गए।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तरकाशी)बस हादसा अपडेट. रेस्क्यू अभियान पूरा. दो गंभीर अस्पताल में भर्ती,देखें वीडियो।

पुलिस द्वारा बैंक डिटेल प्राप्त कर एवं जांच में अभियुक्ता के बैक खाते में चोरी के ₹630000/- जमा किया जाना प्रकाश में आया है। साथ ही पुलिस पूछताछ में अभियुक्ता द्वारा बताया गया कि बैंक में उपरोक्त जाम की धनराशि चोरी की हैं।
अभियुक्ता मधु का बैंक अकाउंट फ्रिज करने की कार्यवाही की जा रही हैं।

To Top