उत्तर प्रदेश

दु:खद (उत्तराखंड) सड़क हादसे में पति पत्नी के साथ भतीजी की मौत. बाइक से हुई थी दुर्घटना..

देहरादून से बेहद दुखद और दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है देहरादून-हरिद्वार हाईवे पर बाइक सवार दंपति और उनकी 12 साल की भतीजी सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में महिला और 12 साल की बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. वहीं, बाइक सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया था, लेकिन उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) अब संसद में उठा हल्द्वानी. रुद्रपुर. टनकपुर. लालकुआं. रामनगर मेट्रो ट्रेन चलाने जाने की मांग ।।

जानकारी के मुताबिक सड़क हादसा रायवाला थाना क्षेत्र में हुआ. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार शाहबान (32) पुत्र इश्तियाक निवासी ग्राम सराय ज्वालापुर हरिद्वार अपनी पत्नी आसमा (28) और भतीजी मिस्भा पुत्री शाहजाद के साथ ऋषिकेश से हरिद्वार की तरफ जा रहा था. तभी बीच रास्ते में मोतीचूर के जंगल में फ्लाईओवर पर चढ़ने से पहले ही शाहबान का बाइक से नियंत्रण खो गया और उसकी बाइक बेकाबू होकर आगे चल रही दूसरी मोटरसाइकिल से टकरा गई.इस हादसे में शाहबान की बाइक सड़क पर गिर गई और तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज की वोल्वो बस ने उन्हें रौंद दिया.

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) कारगिल विजय दिवस. सीएम धामी की X पर बड़ी घोषणा.....

राहगीरों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस के आने से पहले ही आसमा और मिस्भा ने दम तोड़ दिया था. वहीं शाहबान घायल अवस्था में पड़ा हुआ था, जिसे पुलिस ने तत्काल ऋषिकेश एम्स पहुंचाया.थानाध्यक्ष कुलदीप पंत ने बताया कि एम्स में इलाज के दौरान शाहबान की भी मौत हो गई. पंचनामा भरने के बाद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) 442 स्मार्ट क्लास रूम का मुख्यमंत्री ने किया शुभारंभ. इन विद्यार्थियों को किया सम्मानित।।

रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया गया है. फिलहाल परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है. शिकायत मिलते ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. बताया कि जिस बाइक से शहबान की बाइक टकराई थी, वह शख्स मौके पर नहीं मिला है. उधर, इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

To Top