उत्तर प्रदेश

रेलवे बोर्ड की मुख्य कार्यकारी अधिकारी. ने स्टेशन पर जाना यात्रियों का हाल‌.

अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी, रेलवे बोर्ड श्रीमती जया वर्मा सिन्हा, ने ग्रीष्मकालीन व्यवस्था का जायजा लेने हेतु नई दिल्ली रेलवे स्टेशन का किया दौरा तथा अधिकारियों को रेल यातायात में बेहतर व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

श्रीमती जया वर्मा सिन्हा, अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी, रेलवे बोर्ड के साथ उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधरी ने गर्मियों के दौरान रेल यात्रियों के लिए किए गए विभिन्न इंतजामों का जायजा लेने के लिए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन का दौरा किया। इस अवसर पर दिल्ली मंडल के डीआरएम श्री सुखविंदर सिंह और रेलवे के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।
श्रीमती जया वर्मा सिन्हा ने अपने दौरे के दौरान नई दिल्ली स्टेशन पर यात्रियों से बातचीत की, सीसीटीवी कार्यप्रणाली, पेयजल सुविधाओं और वैशाली एक्सप्रेस के क्लोन सेट का निरीक्षण किया। उन्होंने रेलयात्रियों के लिए की गयी व्यवस्थाओं की सराहना की और निर्देश दिए कि यात्रा करने वाले लोगों को अधिकतम सुविधा सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास किये जाने चाहिए। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि यही प्रयास विपरीत दिशा में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए भी होने जाने चाहिए।
उन्होंने अधिकारियों को यात्रियों को उनकी सुरक्षित और आरामदायक यात्रा के लिए सभी आवश्यक उपाय करने के लिए सक्रिय रहने के निर्देश दिये ।
उत्तर रेलवे सभी यात्रियों को आरामदायक और सुविधाजनक यात्रा अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

To Top