उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग(उत्तराखंड)जाम छलकने के बाद हुआ मदहोश.तमंचा सटाकर मार दी गोली.पुलिस ने 48 घंटे के अंदर किया घटना का खुलासा.बहन के लिए कह दिए थे अपशब्द ।।

हरिद्वार पुलिस ने 48 घंटे में किया हत्या का खुलासा

कुछ बनने की उम्र में कातिल बन बैठा युवक, शराब बनी अहम वजह

मंगलौर स्थित रजवाहे के निकट मिली थी युवक की लाश, गोली लगने से हुई थी मृत्य

परिजन की शिकायत पर दर्ज मुकदमें का पुलिस टीम ने किया सफल खुलासा, गिरफ्त में आया हत्यारा

जाम लड़ाने के बाद आपस में लड़ बैठे दोनों दोस्त, कातिल ने मृतक पर बहन के लिए अपशब्द कहने के लगाए आरोप

अभियुक्त की निशांदेही पर तमंचा और मृतक की मोटर साईकिल बरामद

कोतवाली मंगलौर

दिनांक 24-06-2023 को विजेन्द्र निवासी उल्हेडा द्वारा कोतवाली मंगलौर में दी गई तहरीर के आधार पर हत्या की धाराओं में अमर उर्फ मंगू के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया था। मुकदमें की विवेचना SHO मंगलौर द्वारा की जा रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)हीट वेव के बाद प्री मानसून देगा दस्तक. येलो,ऑरेंज अलर्ट के साथ आंधी तूफान भी ।।

हत्या जैसे अति गंभीर मामले में गठित पुलिस टीम द्वारा दिन रात लगातार प्रयासरत रहते हुए इलेक्ट्रॉनिक एवं मैन्युअल पुलिसिंग के आधार पर मिले सुरागों के आधार पर संभावित स्थानों व आसपास रिश्तेदारों के घरो पर दबिशें दी गई एवं संभावित स्थानों के रूट पर लगे CCTV कैमरा फुटेज भी बारीकी से चैक करते हुए मुखबिर तंत्र को एक्टिव किया गया। काफी प्रयास/मशक्कत के पश्चात आज मुखबिर की सटीक सूचना पर अभियुक्त अमर उर्फ मंगू को दबोचने में मंगलौर पुलिस टीम को सफलता हासिल हुई। पकड़े गए अभियुक्त की निशांदेही पर घटना मे प्रयुक्त तमंचा, खोखा कारतूस व मृतक आकाश की मो0सा0 स्पैलेण्डर प्लस को बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (नैनीताल) कैंची धाम व्यवस्था का डीएम वंदना ने किया निरीक्षण।।

ये था घटनाक्रम-

दिनांक 23-06-23 को अभियुक्त अमर उर्फ मंगू व मृतक आकाश अपने गांव से आकाश की मो0सा0 स्पलैण्डर प्लस से नारसन गये थे। वहां पर दोनो ने शराब पी फिर मो0सा0 से दोनों अपने गांव को जाने वाले रजवाहे की पटरी पर गये वहां दोनो ने फिर शराब पी और नशे में अभियुक्त अमर उर्फ़ मंगू ने आकाश की बहन एंव उसके परिजनो के बारे मे गलत शब्द बोले। इस बात पर हुई बहस के बाद दोनो के मध्य कहासुनी व हाथापाई हो गई जिसमें मौका पाकर अमर उर्फ मंगू ने अपने पास रखे तमंचे से आकाश पर सटाकर जान से मारने की नीयत से गोली मार दी।

गोली लगते ही आकाश के नीचे गिरने पर अभियुक्त अमर उर्फ मंगू मृतक की मोटर साइकिल व तमंचा लेकर मौके से फरार हो गया एवं घटना के बाद से ही लगातार फरार चल रहा था और पकड़े जाने के डर से लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) सीएम योगी ने जाना अपनी मां का हाल,एम्स पहुंचकर रुद्रप्रयाग की घटना में घायल लोगों से भी मिले।।

नाम पता अभियुक्त
अमर उर्फ मंजू पुत्र नरेश त्यागी निवासी ग्राम उल्हेडा कोतवाली मंगलौर हरि०

बरामदगी
1- हत्या में प्रयुक्त तमंचा व एक खोखा कारतूस
2- मृतक आकाश की मो0सा0 स्पलैण्डर प्लस

पुलिस टीम
1- SHO मंगलौर महेश जोशी
2- SSI प्रमोद कुमार
3- SI अनुरोध व्यास
4- SI नवीन चौहान
5- HC रिजाज अली
6- C अरविन्द
7- C सुरेन्द्र शर्मा
8- C राजेश देवरानी
9- C पवन नेगी
10- C सुधीर
11- C सुशील
12- C देश दीपक बाली
13- C पंकज

To Top