उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(उत्तराखंड) भाजपा उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम कार हादसे में घायल।।।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम की कार में मुरादाबाद में एक्सीडेंट हुआ है. बीजेपी नेता को सड़क हादसे के बाद निजी यूनिवर्सिटी टीएमयू के हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज जारी है. बीजेपी नेता दुष्यंत गौतम का दिल्ली जाते समय नेशनल हाइवे 9 पर एक्सीडेंट हुआ है. इस हादसे में बीजेपी नेता को गुम चोट आई है, इस समय वह खतरे से बाहर हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)अवैध खनन में जेसीबी सीज. ट्रैक्टर ट्रॉली लकड़ी सहित जब्त.वन विभाग की बड़ी कार्रवाई।

बीजेपी नेता की कार का एक्सीडेंट मुरादाबाद बाईपास पर हुआ है, शाजहांपुर से कार से दिल्ली जाते समय यह हादसा हुआ. दुष्यंत गौतम को हादसे में घायल होने के बाद इलाज के लिए टीएमयू के अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं इस हादसे की खबर को लेकर मुरादाबाद के अस्पताल में बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम को देखने मुरादाबाद के मेयर विनोद अग्रवाल और कई बीजेपी नेता पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने इन परीक्षाओं की तिथियां की घोषित ।।

अस्पताल पहुंचने के बाद बीजेपी नेता और मुरादाबाद के मेयर विनोद अग्रवाल ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम की शाहजहांपुर से दिल्ली जाते समय कार पलट गई थी. कार एक साइड से सड़क के दूसरी तरफ पहुंच गई गनीमत यह रही कि दरवाजा खुल जाने से दुष्यंत गौतम नीचे गिर गए थे, उनके रीढ़ की हड्डी में चोट आई है और कुल्हे में चोट और मांस पेशियों में खिचांव है डॉक्टरों ने एक हफ्ता का बेड रेस्ट बताया है. सूचना मिलते ही पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर तुरन्त पहुंच गए थे।

To Top