उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(हल्द्वानी) नैनीताल पुलिस ने कथित एनजीओ का लिया संज्ञान. सोशल मीडिया पर गलत तरीके से तोड़ मरोड़ कर फैलाई जा रही अफवाहों लेकर पुलिस कार्रवाई में जुटी।।

नैनीताल पुलिस ने हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में हुई घटना के बाद एनजीओ द्वारा इस क्षेत्र में गलत तरीके से सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही सूचनाओं और कथित रूप से पैसे बांटने की घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस प्रशासन ने सूचना प्रकाशित की है। नैनीताल पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जारी बयान में कहा है कि।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) राज्य को मिली अहम विद्युत परियोजनाएं, CM धामी के साथ उच्चस्तरीय बैठक में केंद्रीय ऊर्जा मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दी सहमति।।

आवश्यक सूचना📢📣

  सोशल मीडिया में एक वीडियो जिसमें कथित NGO के एक युवक द्वारा बनभूलपुरा क्षेत्र में लोगों को पैसे बांटे जाने की वीडियो प्रसारित की जा रही है।

   उक्त संबंध में पुलिस जांच कर रही है NGO के अकाउंट नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर, पैन नंबर से सम्बंधित सूचना आयकर विभाग एवं अन्य एजेंसी को भी दी गई है, जिनके द्वारा आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

  हैदराबाद यूथ करेज NGO को डोनेट करने वालों को भी चिन्हित किया जा रहा है। उक्त एनजीओ के अकाउंट, रजिस्ट्रेशन नंबर सीज करवाने की कार्यवाही की जा रही है। 
  गलत तरीके से पैसा लेने वह दंगाइयों को सपोर्ट करने एवम सोशल मीडिया में तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पोस्ट करने व भ्रामक तथ्य पोस्ट करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

 अतः सभी से अनुरोध है कि इस तरह के एनजीओ को किसी भी तरीके का डोनेट न करें।

UKPoliceStrikeOnCrime

UttarakhandPolice

Uttarakhand Police
Kumaun Range Uttarakhand Police

To Top