उत्तराखण्ड

बड़ी खबर-:अब पुलिस लिखेगी बाइक कंपनी को लाॅक हाईटेक करने के लिए पत्र,दस बाइक सहित पांच लोग गिरफ्तार,ठिकाने लगाने की जुगत में थे बाइक चोर ।।

चोरी की 10 बाईकों समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

काशीपुर-: 15 सितंबर में पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दस मोटर साइकिलें भी बरामद की है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के उपरांत आरोपियों का चालान कर न्यायालय में पेश किया है।

नगर क्षेत्र में बढ़ रही बाइक चोरियों पर अंकुश लगाने के लिये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार एवं सीओ अक्षय प्रहलाद कोंडे व प्रभारी निरीक्षक गोविंद बल्लभ जोशी के नेतृत्व में टीमों को गठन किया गया। बुधवार को बाइक चोर गिरोह का खुलासा करते हुए सीओ अक्षय प्रहलाद कोंडे ने बताया कि गठित पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर बीते दिवस कुंडेश्वरी चौराहा जसपुर खुर्द रोड से ढकिया नं. एक निवासी पवन उर्फ पिंटू को चोरी की एक बाइक से साथ गिरफ्तार किया तथा पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह व उसके साथियों द्वारा काशीपुर, गदरपुर व थाना आईटीआई व जनपद मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा से अन्य मोटर साइकिलें चोरी की गई हैं। पुलिस ने पवन से हुई पूछताछ के आधार पर उसके साथी जुड़का नं दो निवासी रोहित कुमार पुत्र बलवीर सिंह, काके बाबू पुत्र विनोद सिंह, जनपद बदायूं के थाना विनावर हाल कुंडेश्वरी के गांधीनगर निवासी रिंकू पुत्र छोटे लाल व कुंडेश्वरी के गांधीनगर निवासी लवप्रीत उर्फ लब्बू पुत्र कुलदीप को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर लक्ष्मीपुर रोड स्थित राधा स्वामी सत्संग के पास शौचालय से 9 अन्य बाइकों को बरामद कर लिया। सीओ अक्षय प्रहलाद कोंडे ने बताया कि सभी आरोपी चोरी की गई बाइकों को ठिकाने लगाने के प्रयास में थे कि पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। बताया कि पवन उर्फ पिंटू पूर्व में भी बाइक चोरी के मामले में जेल जा चुका है। पुलिस ने सभी आरोपियों का संबंधित धाराओं में चालान कर न्यायालय में पेश कर दिया। खास बात यह रही कि चोरी की बरामद सभी बाईकें हीरो कंपनी की हैं । सीओ श्री कौंडे ने बताया कि हीरो कंपनी को पत्र लिखकर बाइकों के लॉक ओर हाईटेक करने को लिखा जायेगा ।

यह भी पढ़ें 👉  (सरकारी नौकरी) युवाओं के लिए सुनहरा मौका,चार हजार युवाओं को मिलेगा रोजगार,इस तरह से करें आवेदन ।।

To Top