उत्तराखण्ड

मौसम अपडेट (देहरादून) 18 मई तक यह है मौसम का सूरतेहाल. आज और कल येलो अलर्ट.तीन घंटे तक चलेंगी झोंकेदार हवाएं……

देहरादून-: उत्तराखंड के मैदानी क्षेत्रों में अधिकांश जगह मौसम शुष्क बना हुआ है इन सब के बीच मौसम विभाग ने रविवार को 12:00 बजे से लेकर 3:00 बजे तक तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए येलो अलर्ट जारी किया है जिसके तहत रुद्रप्रयाग. चमोली .बागेश्वर तथा उत्तरकाशी जनपदों में कहीं-कहीं आकाशीय बिजली गिरने तथा कुछ स्थानों में झोकेदार हवाएं

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) यहां पीसीएस अधिकारियों के हुए प्रमोशन.देखें आदेश।।

चलने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है साथ ही मौसम विभाग का कहना है कि राज्य के पर्वतीय जनपदों में कहीं-कहीं गरज चमक और गर्जन के साथ बहुत हल्की वर्षा भी हो सकती है इस बीच मौसम विभाग ने प्रतापनगर में 1 मिलीमीटर बरसात रिकॉर्ड की है।

यह भी पढ़ें 👉  (रेलवे ब्रेकिंग) काठगोदाम से हावड़ा जाने वाली बाघ एक्सप्रेस ट्रेन.15 अगस्त तक रहेगी प्रभावित।।


मौसम विभाग ने 18 मई तक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए राज्य में कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की वर्षा तथा गरज चमक के साथ वर्षा होने की संभावना व्यक्त की है मौसम विभाग ने 14 एवं 15 मई को राज्य के उत्तरकाशी .रुद्रप्रयाग. चमोली. बागेश्वर तथा पिथौरागढ़ जनपदों में कहीं-कहीं आकाशीय बिजली गिरने और ओलावृष्टि तथा झोंकेदार हवाऐ चलने की संभावना व्यक्त की है मौसम विभाग ने चेतावनी जारी करते हुए आकाशीय बिजली चमकने के दौरान सतर्कता बरतने की बात कही है साथ ही मौसम विभाग ने 14 मई से 16 मई तक राज्य के शेष जनपदों में मौसम शुष्क रहने की भविष्यवाणी व्यक्त की है।

To Top